VIDEO: एक ही दिन में हुई पांच मुठभेड़ों में पकड़े गए इतने बदमाश, इस जिले में पुलिस ने पूरा किया अर्द्धशतक

खास बातें

  • एक ही दिन में पांच बदमाशों को मुठभेड़ में लगी गोली
  • चार थानों में हुई बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़
  • एसएसपी के कार्यकाल में 51 बदमाशों पर नकेल

 

By: sanjay sharma

Published: 05 Sep 2019, 08:30 PM IST

मेरठ। एसएसपी अजय साहनी को जिले में आए हुए मात्र दो महीने ही हुए हैं। इन दो महीने में एसएसपी के कार्यकाल में अब तक 51 बदमाश मुठभेड़ में पुलिस की गोली का शिकार हुए हैं। बीती रात अलग-अलग हुई मुठभेड़ में पांच बदमाशों के पैर में गोली लगी और सभी मेडिकल में भर्ती कराए गए। ये मुठभेड़ थाना जानी, ब्रह्मपुरी, नौचंदी और रोहटा थाना अतंर्गत हुई।

VIDEO: शिव सैनिकों ने अवैध वसूली को लेकर किया प्रदर्शन और दी ये चेतावनी

जानी पुलिस ने जानी पुलिस ने चेकिंग के दौरान पठानपुरा के पास बाइक सवार युवक को रोकने का प्रयास किया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया तो जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके पैर में लगी। आरोपी की पहचान दिलशाद निवासी सिवालखास जानी के रूप में हुई। घायल बदमाश पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। नौचंदी पुलिस ने नौचंदी मैदान के पास चेकिंग के दौरान कार सवार चार संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया। जिस पर युवकों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में चारों युवक कार छोड़कर वहां से भागे तो दो बदमाशों के पैरों में पुलिस की गोलियां लगीं जबकि दो बदमाश फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी अनीस उर्फ काला और इरफान उर्फ लाल हैं। अनीस तिहाड़ जेल से पैरोल पर आया था। वह अपने साथियों के साथ लूट करने जा रहा था। यह ठक-ठक गैंग का बदमाश है।

यह भी पढ़ेंः Reality Check: छुट्टियों को लेकर गलत मैसेजों से बनती है भ्रम की स्थिति, इन पर रोक लगाने की मांग उठी

नौचंदी से कार से भागे बदमाश लिसाड़ीगेट से होते बिजली बंबा बाईपास की तरफ भागे। वायरलेस पर इसकी सूचना फ्लैश हुई। जिसके बाद कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई। बाईपास स्थित जुर्रानपुर गांव से पहले इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी ने पुलिस टीम के साथ दोनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सरताज के पैर मेें गोली लगी। जबकि उसका साथी इनाम निवासी लखीपुरा लिसाड़ीगेट जंगल में भाग गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ेंः किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पंचायत ने सुनाया हैरान कर देने वाला ये फैसला

थाना रोहटा के अतंर्गत जैनपुर के जंगल में मुठभेड़ में एक बदमाश परवीन के पैर में पुलिस की गोली लगी। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी एएन सिंह ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned