scriptमतदान होने के बाद खाकी का निशाना बना शातिर बदमाश, जानिए कैसे गिरफ्त में आया | after encounter police caught badmash in meerut | Patrika News

मतदान होने के बाद खाकी का निशाना बना शातिर बदमाश, जानिए कैसे गिरफ्त में आया

locationमेरठPublished: Apr 21, 2019 10:13:51 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हुए चार बदमाश
बदमाश को पैर में गोली लगने के बाद किया गिरफ्तार

meerut

मतदान होने के बाद खाकी का निशाना बना शातिर बदमाश, जानिए कैसे गिरफ्त में आया

मेरठ। मेरठ में प्रथम चरण में लोकसभा के चुनाव हुए। इसके बाद जिले की पुलिस फिर से हरकत में आ गई। पुलिस ने बदमाशों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। अपराधों पर काबू करने के लिए एसएसपी नितिन तिवारी के निर्देश के बाद से खाकी बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। इसी कड़ी में देर रात कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल, बदमाश का नाम शहजाद, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी का रहने वाला है। पुलिस ने बदमाश से भारी मात्रा में अवैध शराब, अवैध असलाह, स्कूटी व बोलेरो गाड़ी बरामद की, जबकि चार बदमाश जुम्मा, राहुल, मंगल व पप्पू फरार हो गए।
यह भी पढ़ेंः प्रयागराज में युवक के साथ हुआ ऐसा कि घर में मच गया कोहराम

यह भी पढ़ेंः छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किशोरी के पिता आैर भार्इ के साथ दबंगों ने किया ये काम

बागपत सीओ जितेन्द्र सरगम ने बताया कि थाना कंकरखेड़ पुलिस देर रात चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कुछ लोग हाइवे पर आते दिखाई दिए। जिस पर बाइक सवार लोगों को रोकने की कोशिश की गई। जिस पर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देख रास्ता बदल दिया। थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों का पीछा किया तो युवकों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इस पर एक गोली एक बदमाश के पैर में लगी। जिसमें वह घायल हो गया। अपने साथी के पैर में गोली लगती देख उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम शहजाद निवासी नंगलाताशी बताया है। शहजाद के खिलाफ मेरठ के कई थानों में मुकदमे पंजीकृत हैं। मेडिकल में भर्ती शहजाद से पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की है। घायल बदमाश ने अपने फरार साथियों के नाम बताए हैं। वहीं उसके फरार साथियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो