खूबसूरत पत्नी की गर्दन काटकर हत्या के बाद शव काे प्लाट में दबाया, पुलिस काे बताई चाैंकाने वाली वजह

  • पत्नी पर करता था अवैध संबंधों का शक
  • दिल्ली की युवती से आरोपी ने की थी कोर्ट मैरिज
  • पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

By: shivmani tyagi

Published: 29 Nov 2020, 11:30 PM IST

मेरठ ( UP Crime News.Crime News In Hindi ) अवैध संबंधों के शक में एक युवक ने अपनी खूबसूरत पत्नी की बेरहमी से ( murder ) गर्दन काट दी और नमक डालकर उसके शव काे प्लाट में गाड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 12000 करोड रुपए की लागत से बनेगा दिल्ली-यूपी और यूके को जोड़ने वाला ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे

घटना थाना सरूरपुर क्षेत्र के गांव जैनपुर की है। यहां गांव के बाहर स्थित एक खाली प्लाट की खुदाई करके पुलिस ने महिला का शव बाहर निकाला है। यह महिला चार दिन से लापता थी। पुलिस ने महिला के शव काे उसके पति की ही निशानदेही पर बाहर निकाला। पति ने शव को पूरी तरह से ठिकाने लगाने के लिए उस पर पांच किलाे नमक भी डाला था। शव की पहचान महिला के मायके वालों ने की। पुलिस ने महिला के पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर : एक दिसंबर से पटरी पर लौटेगी इंटरसिटी एक्सप्रेस

थाना प्रभारी अरविंद कुमार के अनुसार 26 नवंबर की दोपहर थाने पहुंची दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के मंडोला बुध विहार निवासी साबरी बेगम पत्नी शरीफ ने बताया कि उनकी बेटी सिमरन ने मंडोला निवासी आमिर पुत्र शाहिद से दो वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की थी। कुछ दिनों तक दिल्ली में साथ रहने के बाद आमिर उनकी बेटी को लेकर हर्रा कस्बे में ले आया और फिर यहां पर किराए के मकान में रहने लगा। बताया कि आरोपी सिमरन पर शक करता था जिसको लेकर कई बार सिमरन ने ये बात अपनी मां को भी बताई थी। मां ने गत 25 नवंबर की रात फोन किया ताे बेटी ने बताया कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच आफ आने लगा। दूसरे दिन यानी 26 नवंबर को सुबह परिजन कस्बा हर्रा पहुंचे तो मकान पर ताला लटका मिला। इसके बाद परिजन सीधे थाना सरूरपुर पहुंचे और पूरी बात बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सिमरन के पति आमिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव को जैनपुर गांव में खाली पड़े प्लाट में दबाने की बात स्वीकार की। रविवार काे पुलिस आरोपी आमिर को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से मिट्टी हटाकर महिला का शव बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: यूपी: साइड नहीं देने पर कार में चल रहे युवकों ने बाइक सवार काे गाेली मारी

सूचना पर थाने पहुंचे स्‍वजन ने शव की पहचान अपनी बेटी सिमरन के रूप में की और वहीं पर चीख पुकार मच गई। महिला के पति ने हत्या में शामिल आरिफ पुत्र मतीन निवासी नूरपुर थाना अतरौली जिला अलीगढ़, नसीम निवासी शिकरावा जिला नूह मेवात हरियाणा तथा बबलू निवासी विनोली जिला बागपत के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned