scriptप्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही युवती, पुलिस ने थाने में किया ये काम | after love affair young girl refused go with family | Patrika News

प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही युवती, पुलिस ने थाने में किया ये काम

locationमेरठPublished: May 22, 2019 02:35:53 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सिद्धार्थ नगर से प्रेमी संग भागकर मेरठ आयी थी युवती
घर नहीं जाना चाहती थी युवती, थाने के सामने मचाया शोर
परिजनों की सुपुर्दगी में देने पर युवती ने जतार्इ नाराजगी

 
 

meerut

प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही युवती, पुलिस ने थाने में किया ये काम

मेरठ। बालिग होने के बावजूद बेटियां अपने अधिकारों के लिए जूझ रही हैं। इसी तरह का एक मामला मेरठ के लालकुर्ती थाने में देखने को मिला, जब एक युवती अपने प्रेमी के संग जाने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन पुलिस ने युवती से सुपुर्दनामे पर जबरदस्ती हस्ताक्षर कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया। युवती अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसके बाद परिजन जबरदस्ती अपने साथ ले गए।
यह भी पढ़ेंः छेड़छाड़ आैर मारपीट के बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका ने उठाया खौफनाक कदम, घर में मच गया कोहराम

यह है पूरा मामला

सिद्धार्थ नगर की रहने वाली युवती का बीटेक कर रहे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने युवती की शादी अन्य युवक से दो जून की तय कर रखी है। युवती इस शादी के लिए राजी नहीं थी तो वह प्रेमी के साथ भागकर मेरठ आ गर्इ थी। दो दिन पहले मेरठ में रह रहे युवती के परिवार के कुछ लोगों ने उसे देख लिया था। इसके बाद यहां से उन्होंने युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने सिद्धार्थ नगर में युवती की गुमशुदगी या अपहरण का मामला दर्ज है। परिजनों को युवती के मेरठ में होने का पता चला तो वहां से परिजना, एक दरोगा व एक सिपाही मेरठ पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर परिजन युवती को अपने साथ ले जाने लगे।
यह भी पढ़ेंः मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ, देखें वीडियाे

परिजनों को सुपुर्द किया गया

बताते हैं कि लालकुर्ती थाने के सामने युवती ने अपहरण करने का शोर मचा दिया। उसके बाद प्रेमी युगल आैर परिजन थाने में आ गए। युवती ने थाने में कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ जाएगी। वह अपने परिजनों से नाता तोड़कर दो दिन पहले आ गर्इ थी, लेकिन परिजन उसे अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़े रहे। काफी देर गहमागहमी के बाद लालकुर्ती आैर सिद्धार्थ नगर की पुलिस ने युवती की एक नहीं सुनी आैर युवती से सुपुर्दनामे पर जबरन हस्ताक्षर करवा लिए। युवती को उसके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया गया। युवती चिल्लाती आैर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। युवती का कहना था कि वह अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती, प्रेमी के साथ रहना चाहती। इंस्पेक्टर लालकुर्ती रोजंत त्यागी का कहना है कि इस मामले में सिद्धार्थ नगर में मुकदमा दर्ज है। सुपुर्दगीनामा लिखवाकर युवती को परिजनों व सिद्धार्थ नगर पुलिस को सौंप दिया गया है। वहां की पुलिस ही युवती के 164 के बयान कराएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो