scriptप्रेम विवाह कर पति के साथ एसएसपी आफिस पहुंची युवती, आनर कीलिंग का जताया खतरा | after love marriage Girl reached SSP office with husband,doubt of hono | Patrika News

प्रेम विवाह कर पति के साथ एसएसपी आफिस पहुंची युवती, आनर कीलिंग का जताया खतरा

locationमेरठPublished: Nov 08, 2019 03:58:49 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

सुरक्षा की गुहार लेकर पुलिस के यहां पहुंचा जोड़ा
घर से भागकर की थी युवती ने प्रेमी के साथ शादी
अपने सुहाग को बचाने के लिए मांगी एसएसपी से सुरक्षा

screenshot_from_2019-11-08_15-45-13.jpeg
मेरठ। घर से भागकर प्रेमी के साथ प्रेम विवाह करने वाली युवती एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने अपने परिजनों से आनर किलिंग का खतरा जताया। युवती ने अपनी और अपने पति की जान बचाने के लिए एसएसपी से सुरक्षा मांगी। एसएसपी ने थाना पुलिस को दंपति की सुरक्षा के आदेश दिए है। एसएसपी के आश्वासन के बाद भी दंपति डरे और सहमें हुए हैं। युवती का आरोप है कि उसके परिजन उनको तलाश रहे हैं। अगर वे परिजनों के हाथ लग गए तो दोनों की हत्या कर दी जाएगी।
ये भी पढ़ें : झोपड़ी में रहने वाले शख्स को थमाया 46 लाख का बिजली बिल, बिल भेजने वाले पर गिरी गाज

मवाना थाना क्षेत्र के कस्बा कल्याण सिंह निवासी युवती शिवानी ने बताया कि उसने अपनी मर्जी से मोहल्ले के ही एक लड़के हरीश के साथ विवाह कर लिया है। शिवानी ने बताया कि वह पूर्णता बालिग है और कक्षा दस पास है। अपने मैरिज सर्टिफिकेट दिखाते हुए बताया कि शादी उसने आर्य समाज की रीतिरिवाज के अनुसार शिव मंदिर मांधवपुरम में की है। बीती 17 जुलाई को उसने अपनी शादी मैरिज रजिस्ट्रार के यहां रजिस्ट्रर्ड करा ली है। आरोप है कि शिवानी और उसके पति हरीश के पीछे उसके परिजन जिसमें उसकी मां मुन्नी और भाई के अलावा अन्य संगे संबंधी उसकी शादी से खुश नहीं है। ये लोग कभी भी शिवानी और उसके पति की हत्या करा सकते हैं।
युवती शिवानी ने आरोप लगाया कि उसके ससुर और एक मुंह बोले भाई अनिल कुमार को मवाना थाने में लाकअप में बंद कर रखा गया है। उनको प्रताड़ित किया जा रहा है। तरह-तरह की यातनाए दी जा रही है। युवती ने एसएसपी से अपनी और पति के जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं शिवानी ने कहा कि उसके ससुर को भी पुलिस लाकअप से छोड़ा जाए। एसएसपी ने थाना पुलिस को जरूरी कर्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो