scriptAfter murder Deepak Meerut Dulhaida village turned police camp | Meerut Youth Murder : छावनी में तब्दील दुल्हैड़ा गांव घरों में नहीं जले चूल्हे, मां बोली 'बेटे की हत्या का लूंगी बदला' | Patrika News

Meerut Youth Murder : छावनी में तब्दील दुल्हैड़ा गांव घरों में नहीं जले चूल्हे, मां बोली 'बेटे की हत्या का लूंगी बदला'

locationमेरठPublished: Sep 10, 2022 07:49:40 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Meerut Youth Murder मेरठ के थाना पल्लवपुरम स्थित गांव दुल्हैड़ा चौहान में आज घरों में चूल्हे नहीं जले। गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। हत्यारोपी के परिजनों के अलावा गांव के वाल्मीकि समाज के लोग घरों में ताला लगाकर फरार हैं। वहीं मृतक दीपक चौहान की मां ने कहा कि वह अपने बेटे की हत्या का बदला लेगी। गांव में तनावपूर्ण शांति है। हर किसी के दिल में दीपक चौहान के हत्या का आक्रोश झलक रहा है।

Meerut Youth Murder : छावनी में तब्दील दुल्हैडा गांव घरों में नहीं जले चूल्हे, मां बोली 'बेटे की हत्या का लूंगी बदला'
Meerut Youth Murder : छावनी में तब्दील दुल्हैडा गांव घरों में नहीं जले चूल्हे, मां बोली 'बेटे की हत्या का लूंगी बदला'
Meerut Youth Murder मेरठ के पल्लवपुरम थाना अंतगर्त गांव दुल्हैड़ा चौहान में शुक्रवार की सुबह वाल्मीकि समाज के दो युवकों ने शराब के नशे में गांव के ही चौहान बिरादरी के युवक दीपक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। उसके बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। गांव को पुलिस प्रशासन ने छावनी में तब्दील कर दिया है। वहीं देर रात तक गांव में पुलिस के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की और हत्यारोपियों के घर बुलडोजर कार्रवाई और मृतक परिवार को 50 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की। गांव में इस समय तनावपूर्ण शांति है। दीपक चौहान की हत्या के बाद गांव में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.