एनआईए जांच में घिरे मेरठ के युवक ने जहर खाकर जान दी

मेरठ के जिस युवक को पिछले दिनों एनआईए पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी उसने घर पर ही जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। एनआईए ने इसे केएलएफ कनेक्शन की आशंका में मेरठ से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था बाद में छोड़ दिया था।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jul 2021, 09:54 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ . हस्तिनापुर क्षेत्र के दूधली खादर गांव निवासी मंगल सिंह ने मंगलवार की देर रात जहरीला पदार्थ खाकर ( committed suicide ) आत्महत्या कर ली। एनआईए की टीम ने कुछ दिन पहले ही आतंकियों को हथियार सप्‍लाई मामले में युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ करने के बाद युवक को छोड़ दिया था। अभी इस मामले में उक्त युवक की जांच चल ही रही थी कि मंगल ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या कर ली है। अभी आत्महत्या के कारण का स्पष्ट नहीं हो सका हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के इन 40 लाख लोगों को अब मिलेगा सालाना 5 लाख का मुफ्त इलाज, योगी सरकार का बड़ा फैसला

पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश ( Western Uttar Pradesh ) और मेरठ में केएलएफ से कनेक्‍शन जुड़ने के मामले तीन को मेरठ से पकड़ा था। जिसके बाद पूछताछ में एक युवक मंगल सिंह को एनआइए ने छोड़ दिया था, जबकि दो को अपने साथ पंजाब ले गई थी। हालाकि अभी इस मामले में केएलएफ को हथियार सप्‍लाई का खुलासा नहीं हो सका है। एनआइए इस मामले में जांच कर रही है। वही वेस्‍ट यूपी पर एनआईए की नजर बनी हुई है। इधर, युवक मंगल सिंह के आत्‍महत्‍या कर लेने से भी कई बात सामने आ रही है। हालाकि अभी आत्‍महत्‍या के मामले में कुछ भी वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। शव को पोस्‍मार्टम के लिए भी भेजा जा रहा है। युवक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के लिए सीएम योगी आज करेंगे बाल सेवा योजना की शुरुआत; एक लाख का इनामी बदन सिंह मुठभेड़ में ढेर

यह भी पढ़ें: UP Cabinet Meeting: 29 प्रस्तावों पर लगी मुहर, 17 शहरों में मिलेगा Free WiFi, अयोध्या को तीन बड़ी सौगात

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned