scriptपुलवामा में आतंकी हमले के बाद मेरठ में इस समाज के युवकों पर लगे ये आरोप, देखें वीडियो | after Pulwama attack allegations against muslim youth in Meerut | Patrika News

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद मेरठ में इस समाज के युवकों पर लगे ये आरोप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Feb 18, 2019 02:27:25 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के सरधना क्षेत्र का मामला, थाने में की लिखित शिकायत
 

meerut

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद मेरठ में इस समाज के युवकों पर लगे ये आरोप, देखें वीडियो

मेरठ। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश में हर तरफ आतंक के खिलाफ जबरदस्त माहौल बन रहा है। वहीं दूसरी ओर मेरठ में बजरंग दल के विभाग संयोजक मिलन सोम ने ग्राम मुल्हैड़ा के कुछ लोगों पर हमले के समर्थन का आरोप लगाते हुए थाना सरधना को प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि वे गांव मुल्हैड़ा गए थे। उनका आरोप है कि वहां के रहने वाले दो युवकों ने कहा कि मुस्लिम जेहादियों ने काफिरों पर हमला करके करीब 50 काफिर मार दिए हैं।
यह भी पढ़ेंः Pulwama Attack: यहां ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर हुआ हंगामा, पुलिस करेगी जांच

मिलन सोम के अनुसार आतंकी हमले संबंधी इन युवकों ने अन्य कर्इ गंभीर बातें कहीं। आरोप है कि उनको भी जबरन लड्डू खिलाने का प्रयास किया गया। इस दौरान हिन्दुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। आरोप है कि इन लोगों ने जान से मारने की धमकी भी दी है। मिलन सोम ने थाना सरधना से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस बारे में एसपी देहात राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। अगर ऐसा हुआ है तो घटना काफी गंभीर है।
यह भी देखेंः VIDEO: स्वाइन फ्लू से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने किया ये काम

आरोपियों को थाने बुलाया गया था। उनसे पूछताछ की गई थी। आरोपियों ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है। वहीं दूसरी ओर दोनों पक्षों में मारपीट की बातें सामने आ रही हैं। पूछताछ में गांव के ही कुछ लोगाें ने बताया कि कुछ दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसके कारण यह आरोप एक पक्ष द्वारा लगाए जा रहे हैं। एसपी ग्रामीण ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो