scriptAfter Roza Iftari, youths walking on road were crushed by car,two died | Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत | Patrika News

Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत

Road Accident in Meerut मेरठ के खरखौदा थाना अंतगर्त एक सड़क हादसे में तीन युवकों को कार ने कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक सांप्रदाय विशेष से होने के कारण गांव में तनाव फैल गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने गांव में फोर्स तैनात कर दिया है।

मेरठ

Published: April 19, 2022 02:14:04 pm

Road Accident in Meerut जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में रोजा इफ्तार के बाद सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को इनोवा कार ने कुचल दिया। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बधौली-खड़खड़ी मार्ग की है। हादसे में मरने वाले युवकों के नाम सलमान (19) और जावेद (18) हैं। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक का नाम वाजिद है। उसको मेरठ में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। इनोवा चालक का नाम ठेकेदार निशांत त्यागी है जो कि हादसे के बाद से फरार हो गया। घटना से गांव में तनाव के हालात बने हुए हैं।
Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत
Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत

हादसे की जानकारी लगते ही थाना खरखौदा की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि जानबूझकर टक्कर मारी गई है। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। यह मामला दो समुदाय के लोगों से जुड़ा होने के चलते गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़े : Honor killing In Meerut : बहन के प्रेमी की भाइयों ने गोली मारकर की हत्या,दो पक्षों में तनाव

बताया जाता हैं कि सोमवार की देर रात रोजा इफ्तार कर गांव के तीन युवक बधौली—खड़खड़ी मार्ग पर टहल रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार आई। जिसे कि गांव का ही निशांत त्यागी ठेकेदार चला था। बताया जाता है कि कार चालक ने किसी प्रकार का कोई हार्न नहीं बजाया और सड़क पर टहल रहे तीनों युवकों को रौंद दिया। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक निशांत मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी होने पर मरने वाले युवकों के घर कोहराम मच गया। ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया। दो समुदाय से जुड़ा मामला होने के कारण मौके पर पुलिस बदल तैनात किया गया है। अधिकारी पल—पल गांव में हुई घटना के बाद से अपडैट ले रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.