scriptRoad Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत | After Roza Iftari, youths walking on road were crushed by car,two died | Patrika News

Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत

locationमेरठPublished: Apr 19, 2022 02:14:04 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Road Accident in Meerut मेरठ के खरखौदा थाना अंतगर्त एक सड़क हादसे में तीन युवकों को कार ने कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक सांप्रदाय विशेष से होने के कारण गांव में तनाव फैल गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने गांव में फोर्स तैनात कर दिया है।

Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत

Road Accident in Meerut : रोजा इफ्तारी के बाद सड़क पर टहल रहे युवकों को कार ने कुचला,दो की मौत

Road Accident in Meerut जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र में रोजा इफ्तार के बाद सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को इनोवा कार ने कुचल दिया। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बधौली-खड़खड़ी मार्ग की है। हादसे में मरने वाले युवकों के नाम सलमान (19) और जावेद (18) हैं। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक का नाम वाजिद है। उसको मेरठ में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। इनोवा चालक का नाम ठेकेदार निशांत त्यागी है जो कि हादसे के बाद से फरार हो गया। घटना से गांव में तनाव के हालात बने हुए हैं।

हादसे की जानकारी लगते ही थाना खरखौदा की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना है कि जानबूझकर टक्कर मारी गई है। पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। यह मामला दो समुदाय के लोगों से जुड़ा होने के चलते गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़े : Honor killing In Meerut : बहन के प्रेमी की भाइयों ने गोली मारकर की हत्या,दो पक्षों में तनाव

बताया जाता हैं कि सोमवार की देर रात रोजा इफ्तार कर गांव के तीन युवक बधौली—खड़खड़ी मार्ग पर टहल रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार इनोवा कार आई। जिसे कि गांव का ही निशांत त्यागी ठेकेदार चला था। बताया जाता है कि कार चालक ने किसी प्रकार का कोई हार्न नहीं बजाया और सड़क पर टहल रहे तीनों युवकों को रौंद दिया। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी कार चालक निशांत मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी होने पर मरने वाले युवकों के घर कोहराम मच गया। ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया। दो समुदाय से जुड़ा मामला होने के कारण मौके पर पुलिस बदल तैनात किया गया है। अधिकारी पल—पल गांव में हुई घटना के बाद से अपडैट ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो