scriptAIMIM चीफ ओवैसी बोले- सपा, बसपा और कांग्रेस की गुलामी नहीं करेंगे मुसलमान | AIMIM chief Asaduddin Owaisi rally in west uttar pradesh | Patrika News

AIMIM चीफ ओवैसी बोले- सपा, बसपा और कांग्रेस की गुलामी नहीं करेंगे मुसलमान

locationमेरठPublished: Oct 24, 2021 10:20:58 am

Submitted by:

lokesh verma

UP Assembly Elections 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शुरू किया ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाओं का दौर। गाजियाबाद के बाद मेरठ में मुस्लिमों को साधा। मुस्लिमों से एक डंडे, एक झंडे के नीचे आने की अपील की।

meerut.jpg
मेरठ. Uttar Pradesh Assembly elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) मैदान में कूद पड़े हैं। चुनाव में भाजपा को शिकस्त देने के लिए वह इन दिनों पश्चिमी यूपी के मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए जनसभाएं कर रहे हैं। चुनावी दौर में असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों को एकजुट करने की जुगत क्या शुरू की सूबे की मुस्लिम सियासत गर्मा गई है। इसका कारण ओवैसी द्वारा मुस्लिमों के हक की बात करना माना जा रहा है।
जिस तरह से ओवैसी मुस्लिम वोट बैंक को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसका नुकसान भाजपा को तो होने से रहा। हां सपा-बसपा और कांग्रेस को जरूर ओवैसी नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिसके चलते यूपी की राजनीति में हलचलें तेज हो गई हैं। ओवैसी की मेरठ के किठौर क्षेत्र में पहली जनसभा की। इस जनसभा में भीड़ देख ओवैसी काफी गदगद हुए। मंच से उन्होंने मुस्लिमों को एक होने का नारा दिया और कहा कि अगर मुस्लिम एक नहीं हुआ तो इसकी हालत दलित और यादव जैसी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि मुसलमान सपा, बसपा और कांग्रेस की गुलामी नहीं करेंगे। आज प्रदेश में मुस्लिमों को एक होने की जरूरत है। इस सभा में भी उन्होंने दूसरी सभाओं की तरह ही मुस्लिम समुदाय के हित की बात को उठाया।
यह भी पढ़ें- सपा, बसपा और कांग्रेस हिन्दू विरोधी : सीएम योगी

पश्चिमी यूपी के इन जिलों में होगी ओवैसी की सभा

बता दें कि किठौर कस्बे से पहले ओवैसी ने गाजियाबाद में 17 अक्टूबर को सभा की थी। अब ओवैसी 27 अक्टूबर को मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, अपने तय कार्यक्रम के अनुसार, मुस्लिम बहुल क्षेत्र सहारनपुर में 31 अक्टूबर को चौथी जनसभा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो