scriptDean Attack High Profile Case : डीन पर हमले में होना था AK 47 राइफल का उपयोग,फरार महिला प्रोफेसर का नहीं सुराग | AK 47 rifle was to be used in attack on Dean in Meerut | Patrika News

Dean Attack High Profile Case : डीन पर हमले में होना था AK 47 राइफल का उपयोग,फरार महिला प्रोफेसर का नहीं सुराग

locationमेरठPublished: Apr 05, 2022 06:52:05 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Dean Attack High Profile Case शामली के थाना भवन क्षेत्र में एके 47 के साथ पकड़े गए बदमाश डीन हमले से जुड़े एके 47 साथ पकड़े बदमाश के तारडीन हमले से भी जुड़े बताए जा रहे हैं। वहीं फरार महिला प्रोफेसर आरती भटेले का भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस महिला प्रोफेसर की तलाश में छापेमारी कर रही है। एके 47 के साथ पकड़े गए बदमाश जीवा गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। बदमाश ने बताया कि डीन पर हुए हमले में एके 47 राइफल का उपयोग होना था। लेकिन बाद में छोटे हथियार से गोली चलाई।

Dean Attack High Profile Case : डीन पर हमले में होना था एके—47 राइफल का उपयोग,फरार महिला प्रोफेसर का नहीं सुराग

Dean Attack High Profile Case : डीन पर हमले में होना था एके—47 राइफल का उपयोग,फरार महिला प्रोफेसर का नहीं सुराग

Dean Attack High Profile Case मेरठ से सटे जिले शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र की में पुलिस चेकिंग दौरान एके 47 के साथ पकड़े गए बदमाश का संबंध मेरठ में कृषि विवि के डीन डा0 राजबीर सिंह पर हुए जानलेवा हमले से भी जुड़े हुए हैं। पुलिस द्वारा पकड़ा गया बदमाश अनिल गांव हडोली का निवासी है। जिसे एके-47 राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है।
पकड़ा गया आरोपी संजीव जीवा गैंग का सदस्य बताया जा रहा हैं। पुलिस को इस बदमाश से एके-47 राइफल के अलावा 1300 मैगजीन भी बरामद हुई है।
बताया जाता है कि जेल में बंद बदमाश अनिल बंजी,गांव सिसौली निवासी एके-47 राइफल की खरीद—फरोख्त करता है। मेरठ में सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विवि के डीन डा0 राजवीर सिंह पर हमला करने में भी इन बदमाशों का संबंध रहा है।
यह भी पढ़े : Country liquor price decreased : शराबियों की सरकार ने कर दी मौज, महंगाई के बीच सस्ती हुई शराब

पकड़ा गया बदमाश कुख्यात विक्की त्यागी हत्याकांड में भी शामिल रहा है। मेरठ में डीन पर हुए हमले में पकड़ी गई एके-47 राइफल का इस्तेमाल होना था। लेकिन अंतिम समय पर अन्य हथियार से गोली चलाई गई। आरोपित इन हथियारों को हरियाणा अपने दो साथियों के साथ एके-47 व बरामद कारतूसों को यूपी से बाहर सुरक्षित ठिकाने पर लेकर जा रहे थे। बता दें मेरठ और पश्चिमी उप्र के बड़े गिरोहों के पास एके 47 होना कोई बड़ी बात नहीं है। कई दशकों से बदमाश एके 47 राइफल का प्रयोग करते रहे हैं। पुराने और शातिर गैंगों के बीच गैंगवार में एके 47 राइफल का खुलकर प्रयोग होता रहा है। मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि शामली में एक युवक के पास से एके 47 बरामद हुई है। इसकी जांच चल रही है। शामली पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो