scriptसिख युवक से अभद्रता करना दरोगा को पड़ सकता है महंगा, अकाल तख्त तक पहुंचा मामला | akal thakt involve in incident of daroga misbehave with sikh boy | Patrika News

सिख युवक से अभद्रता करना दरोगा को पड़ सकता है महंगा, अकाल तख्त तक पहुंचा मामला

locationमेरठPublished: Jul 10, 2020 05:41:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-भाजपा नेता के आवास पर बैठक में समझौते की कोशिश -गुरूद्वारा कमेटी कर रही कार्रवाई की मांग -एक महीने में सिख युवकों के साथ तीन घटनाएं

1005.jpg
मेरठ। दरोगा को सिख युवक को दबंगई दिखाना अब भारी पड़ रहा है। मामला तूल पकड़ता जा रहा है। यह मामला अब अकाल तख्त तक पहुंच चुका है। वहीं इस मामले में थापर नगर स्थित गुरु सिंह सभा के पदाधिकारियों की शुक्रवार को दिल्ली रोड स्थित रामा पैलेस स्थित एक बीजेपी नेता के आवास पर बैठक हुई। बैठक में गुरुद्वारा कमेटी के पदाधिकारी से मामले में कार्रवाई की मांग की है। गुरुसिंह सभा के पदाधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मियों द्वारा सिख समाज के लोगों के साथ अभद्रता के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले एक माह पूर्व कंकरखेड़ा और उसके बाद गंगानगर और अब हापुड स्टैंड समेत तीन मामले हो चुके है।
यह भी पढ़ें

अगर बाइक हुई है चोरी तो काम की हो सकती है ये खबर, पुलिस ने बरामद की कई मोटरसाइकिल

ये था मामला:—

गुरुवार की रात ब्रह्मपुरी इंदिरा नगर निवासी गगनदीप अपनी पत्नी दीपा कौर के साथ कार से दवा लेकर आ रहा था। हापुड़ अड्डे पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक लिया। दरोगा से उनकी कहासुनी हो गई आरोप है कि दरोगा ने उनकी पिटाई की और पगड़ी उतार दी। सूचना मिलने पर काफी संख्या में सिख समाज के लोग एकत्र हो गए।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों की रंगीन मिजाजी, हाथ में बियर का गिलास लेकर युवतियों के साथ लगाए ठुमके, वीडियाे वायरल

बैठक में गुरुद्वारा कमेटी के पदाधिकारियों ने संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिस पर कोतवाली इंस्पेक्टर द्वारा एक दिन का समय मांगा गया। कमेटी के महासचिव हरप्रीत सिंह ने बताया की अकाल तख्त के निर्देश के बाद वह पुलिस अधिकारियों से मिले थे। अकाल तख्त ने कमेटी से इस मामले में उनके स्तर से की जा रही कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी। बैठक के बाद पुलिस द्वारा दिए गए आश्वासन से तख्त को अवगत करा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो