scriptMurder in Meerut : चुनावी रंजिश में दूध व्यापारी का ऐलानिया कत्ल, हत्यारोपियों ने पूछताछ में उगले राज | Alaniya murder milk merchant in Meerut in Panchayati election enmity | Patrika News

Murder in Meerut : चुनावी रंजिश में दूध व्यापारी का ऐलानिया कत्ल, हत्यारोपियों ने पूछताछ में उगले राज

locationमेरठPublished: Jun 02, 2022 12:01:25 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Murder in Meerut मेरठ में चुनाव हुए भले ही कई महीने हो गए हो। लेकिन चुनावी रंजिश में लाशे अब भी गिराई जा रही है। ग्रामीण इलाकों में चुनावी रंजिश में लोगों को मारा जा रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही प्रधानी चुनाव की रंजिश में एक किसान की हत्या के बाद बुधवार को दूध व्यापारी को ऐलानिया कत्ल कर दिया गया। ये हत्या भी प्रधानी चुनाव की रंजिश में की गई।

Murder in Mirzapur by Girl and her BF

Murder in Mirzapur by Girl and her BF

Murder in Meerut मेरठ में प्रधानी चुनावी रंजिश में एक बार फिर से कत्ल का दिया गया। हत्यारोपियों ने दूध व्यापारी को पंचायती चुनावी रंजिश में मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये वारदात थाना जानी क्षेत्र में की गई। बदमाशों ने सिवालखास-जखेड़ा मार्ग पर दूध व्यापारी सोनू उर्फ बादल की एलानिया हत्या कर दी। गत बुधवार को परिजनों ने प्रधानी के चुनाव की रंजिश में हत्या की आशंका जताते हुए 10 लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने इनमें से छह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मीरपुर जखेड़ा निवासी अनिल ने बताया कि मंगलवार की रात उनका भाई सोनू सिवालखास स्थित दूध प्लांट पर बोलेरो गाड़ी लेकर गया था। रात दस बजे तक वापस न लौटने पर उसके मोबाइल पर कॉल किया गया। लेकिन फोन रिसीव नहीं हुई। तलाश में निकले तो बोलेरो गाड़ी सिवालखास-जखेड़ा मार्ग पर किनारे खड़ी मिली। सोनू लहूलुहान हालत में गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर पड़ा था। उसकी कनपटी पर गोली लगी थी। उपचार के लिए उसे मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़े : मेरठ की सड़कों का जाम से मिलेगी निजात, शासन स्तर की बैठक में लिए ये अहम निर्णय

इंस्पेक्टर जानी संजय वर्मा ने बताया कि सोनू के भाई अनिल की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। परिजनों ने बताया कि नामजद आरोपियों ने एक सप्ताह पहले ही हत्या की धमकी दी थी। तब पुलिस से शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो