Independence day 2018: यूपी के इस शहर में अलर्ट, इन पर रहेगा कड़ा पहरा

Independence day 2018: यूपी के इस शहर में अलर्ट, इन पर रहेगा कड़ा पहरा

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Aug, 15 2018 08:14:19 AM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

विभिन्न स्थानों पर पुलिस की तैनाती, कर्इ गड़बड़ी हुर्इ तो थानेदार भी नपेंगे

मेरठ। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शहर में अलर्ट जारी किया गय है। स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस हर मौके पर हर स्थिति में तैयार रहने के लिए कहा गया है। एडीजी, आर्इजी आैर एसएसपी ने स्वतंत्रता दिवस पर पुलिसकर्मियाें को चेतावनी दी है कि अगर उनके क्षेत्र में बुधवार को स्टंटबाजी आैर हुड़दंगबाजी होती है तो वे नपेंगे ही, उनके थानेदार के खिलाफ भी सख्त कार्रवार्इ होगी। दरअसल, हर साल स्वतंत्रता दिवस पर हुड़दंगबाजी आैर स्टंटबाजी होती है। पुलिस की मौजूदगी में होता आया है, इस बार इसीलिए अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर के लोगों से योगी ने किया रैपिड के साथ मेट्रो दौड़ाने का वादा

शहर के विभिन्न प्वाइंटों पर सुरक्षा

हर साल स्वतंत्रता दिवस पर स्टंटबाजी आैर हुड़दंगबाजी से कर्इ लोग चपेट में आ चुके हैं। इनमें मौतें भी हो चुकी हैं। इसके मद्देनजर शहर के विभिन्न प्रमुख प्वाइंटों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय के अनुसार शाॅप्रिक्स माॅल, शास्त्रीनगर, पांडव नगर, वेस्ट एंड रोड, बेगमपुल से हापुड़ रोड, नूर नगर, जागृति विहार समेत कर्इ स्थानों से स्टंटबाजी व हुड़दंगबाजी की शिकायतें आती हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कोर्इ एेसी शिकायत आयी तो एेसे हुड़दंगियों को जेल भेजा जाएगा। इसकी अनदेखी करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवार्इ की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः 25 किलोमीटर दूर दलित परिवार कर रहे थे पलायन, यहां जुटी है यूपी की सरकार मिशन 2019 के लिए

पूर्व संध्या पर पुलिस ने की चेकिंग

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर मंगलवार को पुलिस ने शहर के कर्इ प्वाइंटों पर सघन चेकिंग चलाया। सभी बस अड्डों, रेलवे स्टेशन, सिनेमाघरों, होटलों समेत कर्इ जगह चेकिंग की गर्इ। एसपी सिटी रणविजय सिंह के अलावा सभाी सीआे ने अपने-अपने सर्किल में चेकिंग की आैर पुलिसकर्मियों को अलर्ट रहने के लिए कहा।

यह भी पढ़ेंः मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की हुर्इ बैठक, देखें तस्वीरें

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned