scriptदहेज लोभियों ने विवाहिता को काफी में मिलाकर पिलाया जहर, मौत के बाद परिजनों का हंगामा | allegations of killing lady for dowry | Patrika News

दहेज लोभियों ने विवाहिता को काफी में मिलाकर पिलाया जहर, मौत के बाद परिजनों का हंगामा

locationमेरठPublished: Mar 02, 2021 04:47:48 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
— कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन के दौरान हुआ था निकाह
— मामले की जांच में जुटी थाना पुलिस
— निकाह के बाद से परेशान कर रहे थे ससुरालवाले

Coronavirus patient committed suicide

रायपुर AIIMS की दूसरी मंजिल से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी किया प्रयास

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। दहेज लोभियों ने एक विवाहिता को काफी में जहर मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद विवाहिता की मौत हो गई। ससुराल वाले गुपचुप तरीके से विवाहिता को दफनाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन इसी बीच इसकी जानकारी उसके मायके वालों को हो गई और उन्होंने ससुराल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। घटना थाना लिसाडी गेट क्षेत्र की है। विवाहिता का निकाह 8 महीने पहले हुआ था। मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर अपनी बेटी को जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

Gold खरीदने का यही है सुनहरा मौका, 11000 रुपये सस्ता हुआ सोना

जानकारी के मुताबिक किदवई नगर निवासी अमरीन का निकाह आठ महीने पहले ही अहमदनगर निवासी फहीमुद्दीन के साथ हुई थी। परिवार के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अमरीन को दहेज के लिए परेशान करते थे। देर शाम अमरीन के ससुराल वालों ने उसके मायके में फोन करके बताया कि अमरीन ने जहर खा लिया है। जिसके बाद जब परिवार के लोग हॉस्पिटल में पहुंचे तो अमरीन की मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

7 खून करने वाले शबनम का ऐसा फोटो हुआ वायरल कि बदलनी पड़ी जेल, दो पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

मायके वालों ने बेटी के ससुराल वालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अमरीन को काफी में जहर मिलाकर पिलाया गया है। अस्पताल में मौत के बाद उसको गुपचुप तरीके से दफनाने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन परिजनों ने पहुंचकर हंगामा कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो