script

VIDEO: भाजपा विधायक संगीत सोम पर लगाए आरोप, लाेगों ने दी पलायन की चेतावनी

locationमेरठPublished: Feb 24, 2020 06:54:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

बिल्डर से मिलीभगत का लगाया आरोप
कालोनी में निकाल रहा अवैध रास्ता बिल्डर
मंदिर की दीवार तोड़ने का लगाया आरोप

meerut
मेरठ। भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम पर बिल्डर से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कालोनी के लोगों ने पलायन की चेतावनी दी है। कालोनीवासियों का कहना है कि बिल्डर को भाजपा विधायक संगीत सोम का समर्थन प्राप्त है। जिसके कारण वह कालोनी में जबरन रास्ता निकाल रहा है। इसकी शिकायत वे कई बार भाजपा विधायक संगीत सोम से कर चुके हैं, लेकिन संगीत सोम उनकी नहीं सुन रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः NRC के शक में पोलियो की दवा पिलाने गई टीम पर हमला, सदस्यों को बनाया बंधक, जमकर हुआ हंगामा, Video

बता दें कि सरधना कस्बे की आदर्श नगर में कॉलोनी के रास्ते को लेकर चल रहा विवाद तूल पकड़ गया है। कॉलोनी के लोगों ने पलायन की चेतावनी देते हुए ऐलान किया है कि यदि कॉलोनी में अवैध रास्ता खोला गया तो गली के सभी लोग अपने घर बेचकर चले जाएंगे। मोहल्ले के लोगों ने भाजपा विधायक और पुलिस पर बिल्डर का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। इससे पहले लोगों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर लगाए थे। अब पलायन का ऐलान करते हुए बैनर टांग दिए हैं।
यह भी पढ़ेंः ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिजली का बिल जमा करवाने के लिए ग्राम प्रधानों से मांगी मदद

सरधना के आदर्शनगर में निर्माणाधीन कॉलोनी में रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि बिल्डर कॉलोनी का रास्ता आदर्शनगर की तरफ खोलना चाहता है, वह इसका विरोध कर रहे हैं। कई बार यहां बनी दीवार को तोड़ा गया। दोनों पक्षों में संघर्ष हो चुका है। पथराव और फायरिंग तक हो चुकी है। बावजूद इसके कॉलोनी के रास्ते का मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा है। कॉलोनी के लोगों ने अधिकारियों के समक्ष प्रार्थना पत्र देकर उक्त रास्ते को बंद कराने की मांग की। सुनवाई नहीं हुई तो डीएम व कमिश्नर के पास पहुंचे। सांसद और विधायक तक भी मामला पहुंचा, लेकिन निस्तारण नहीं हो सका।
यह भी पढ़ेंः Once Upon A Time: मां सरस्वती देवी का है यह अनूठा मंदिर, सिद्धपीठ में दूर-दूर से आते हैं श्रद्धालु

कॉलोनी के लोगों का कहना है कि बीते दिनों यहां बिल्डर ने मंदिर की एक दीवार तोड़कर रास्ता बनाना चाहा। विरोध करने पर पुलिस ने उन पर ही कार्रवाई कर दी। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि पुलिस भी उनका उत्पीड़न कर रही है। ऐसे में पलायन ही उनके लिए एकमात्र रास्ता बचा है। वहीं जब इस बारे में भाजपा विधायक संगीत सोम से बात की गई तो उनका कहना था कि कालोनी वासियों से बात की जाएगी अगर कुछ शिकायत है तो उसको दूर किया जाएगा। वहीं सीओ सरधना का कहना है कि पलायन जैसी कोई बात नहीं है। कालोनीवासियों की शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो