scriptसर्राफ के घर लूटी ज्वैलरी बेचकर प्रेमिका के साथ कर रहा था मौज, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार | Arrested living with girlfriend after selling looted jewelery | Patrika News

सर्राफ के घर लूटी ज्वैलरी बेचकर प्रेमिका के साथ कर रहा था मौज, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Jun 17, 2021 08:49:51 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Uttar Pradesh crime
शास्त्रीनगर में सर्राफ के घर डाली थी 40 लाख की डकैती, प्रेमिका के साथ गाजियाबाद में छिपकर रह रह रहे आरोपी से एक लाख रुपये भी बरामद

1701_1.jpg

पकड़ा गया आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) शास्त्रीनगर में सर्राफ के घर करीब 6 महीने पहले डकैती डालकर 40 लाख की ज्वैलरी लूट का मुख्य आरोपी गाजियाबाद में अपनी प्रेमिका के साथ मौज कर रहा था। वह प्रेमिका के साथ चोरी से रह रहा था और लूटी ज्वैलर बेचकर अपने दिन मस्ती से काट रहा था। पुलिस ने डकैती के मामले में मुख्य आरोपी और फरार इनामी बदमाश को एसटीएफ और नौचंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

3 लाख आय पर भी निराश्रित बच्चे को मिलेंगे चार हजार रुपये; मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी राहत

गिरफ्तार बदमाश अफजाल कुरैशी ने बताया कि वह 40 लाख की डकैती डालने के बाद अपनी प्रेमिका के साथ गाजियाबाद ( ghazibad ) में गुपचुप तरीके से रह रहा था। आसपास के लोगों को शक न हो इसलिए अपनी प्रेमिका को पत्नी बताया हुआ था। गिरफ्तार इनामी बदमाश के पास से एक लाख रुपये और कुछ ज्वैलरी बरामद हुई है। 40 लाख डकैती मामले में पुलिस पहले ही तीन बदमाशों को जेल भेज चुकी है।
ये था मामला

वर्ष 2020 में 25 दिसम्बर की रात शास्त्रीनगर के एल ब्लाक में विष्णु ज्वैलर्स के मालिक तेजपाल वर्मा के मकान स्थित दुकान में डकैती डाली गई थी। इस घटना से थाना पुलिस में हड़कंप मच गया था। मामले की जांच के बाद सामने आया कि डकैती का मुख्य आरोपी अफजाल कुरैशी निवासी-60 फुटा रोड श्यामनगर थाना लिसाडीगेट है। अफजाल पर 20 हजार का इनाम था। नाम सामने आने के बाद अफजाल फरार हो गया था। डकैती की घटना में तीन अन्य बदमाशों के नाम भी सामने आए थे। इनमें सद्दाम, मुस्तफा उर्फ मेहताब, साकिब को सरधना पुलिस ने मुठभेड के दौरान गिरफ्तार कर लिया था और कुछ ज्वैलरी बरामद की थी। लेकिन अफजाल पुलिस की गिरफ्त से दूर था। एसटीएफ और थाना पुलिस ने उसको भी गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो