script

BIG BREAKING: अयोध्या फैसले के बाद हिंदू महासभा का कार्यालय सील, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नजरबंद, 7 गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Nov 09, 2019 01:43:17 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ पुलिस ने सील किया अखिल भारतीय हिंदू महासभा का कार्यालय- पटाखे फोड़ने के आरोप में छह युवकों को किया गया गिरफ्तार- सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

meerut-police.jpg
मेरठ. अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कुछ लोग लगातार उत्तर प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। मेरठ पुलिस ने पटाखे फोड़ने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मेरठ स्थित अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय को सील कर दिया है। साथ ही महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा को नजरबंद कर दिया है।
यह भी पढ़ें

AyodhyaVerdict: अयोध्या फैसले पर कांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने दिया बड़ा बयान

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले में विवादित ढांचे की जमीन को हिन्दुओं को देने का एतिहासिक फैसला सुनाया है। वहीं मस्जिद के लिए सरकार से दूसरी जगह पांच एकड़ जमीन देने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद आतिशबाजी करने के आरोप में मेरठ पुलिस ने ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही ब्रह्मपुरी स्थित अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यालय को सील कर दिया है। इसके अलावा महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा को नजरबंद कर दिया है।
वहीं मेरठ पुलिस ने थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित सोहराब गेट बस स्टैंड से तीन युवकों पटाखे फोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस तरह शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Hapur:

Ayodhya verdict आने के बाद मुस्लिमों ने खिलाई हिंदू भाइयों को मिठाई

ट्रेंडिंग वीडियो