scriptAzam Mukhtar Atiq Nahid will celebrate Eid in jail this is big reason | आजम, मुख्तार, अतीक और नाहिद इस बड़ी वजह से जेल में ही मनाएंगे ईद, हुए मायूस | Patrika News

आजम, मुख्तार, अतीक और नाहिद इस बड़ी वजह से जेल में ही मनाएंगे ईद, हुए मायूस

Eid celebrate इस बार ईद 2 या 3 मई पूरे देश में मनाई जाएगी। कुछ बाहुबली इस बार ईद अपने दोस्तों और परिजनों संग नहीं मना सकेंगे। अब वो मन मसोसकर जेल में ही ईद का चांद देखेंगे। और ईद की नमाज अता कर अपने खुदा से अपनी भलाई की तजवीज करेंगे।

मेरठ

Published: April 30, 2022 04:51:36 pm

कुछ नेता तो कुछ बाहुबली इस बार ईद अपने दोस्तों और परिजनों संग नहीं मना सकेंगे। अब वो मन मसोसकर जेल में ही ईद का चांद देखेंगे। और ईद की नमाज अता कर अपने खुदा से अपनी भलाई की तजवीज करेंगे। फिर अपने साथी कैदियों संग सेंवाइयां नोश फरमाएंगे। नाहिद हसन, आजम खान, मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत कई बड़े चेहरों के परिवारों में इस बार ईद पर मायूसी रहेगी। वजह ये है कि कुछ नेताओं की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हुई है, तो कुछ की सुनवाई पर कोर्ट ने मई के दूसरे सप्ताह की तारीख लगा दी है। बस फिर क्या था इन बाहुबलियों सपना टूट गया। इस बार ईद 2 या 3 मई पूरे देश में मनाई जाएगी।
आजम, मुख्तार, अतीक और नाहिद इस बड़ी वजह से जेल में ही मनाएंगे ईद, हुए मायूस
आजम, मुख्तार, अतीक और नाहिद इस बड़ी वजह से जेल में ही मनाएंगे ईद, हुए मायूस
ईद में नाहिद रहेंगे जेल में

कैराना विधानसभा निर्वाचित नाहिद हसन जनवरी माह से जेल में बंद है। परिजनों को उम्मीद थी कि, नाहिद को बेल मिल जाएगी, पर कोर्ट अब 5 मई को सुनवाई करेगा। अब तो ईद घर पर नहीं जेल में ही मनेगी। पूरा परिवार मायूसी है। गैंगस्टर एक्ट में नाहिद गिरफ्तार हैं।
यह भी पढ़ें

अखिलेश के लिए सियासी चक्रव्यूह, भाजपा में जाने से पहले सपा को बड़ा झटका देना चाहते हैं शिवपाल यादव

अब जेल में आजम अता करेंगे ईद की नमाज

इस बार की ईद की नमाज सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान भी जेल में ही अता फरमाएंगे। आजम को उम्मीद थी की ईद से पहले जमानत मिल जाएगी। पर कोर्ट ने 4 मई सुनवाई डेट रखी। आजम खान पर यूपी में 72 मामले दर्ज हैं, इसमें 71 में उन्हें बेल मिल चुकी है।
बांदा जेल में ईद का चांद देखेंगे मुख्तार

मनी लांड्रिंग मुकदमे में पूर्वांचल के नामी बाहुबली मुख्तार अंसारी बांदा जेल बंद हैं। अंसारी पर जमीनों की हेराफेरी सहित अवैध कब्जे, गबन के मामले दर्ज हैं। 49 मुकदमों के आरोपी मुख्तार से नवंबर में ईडी टीम ने पूछताछ की थी। अब तो मुख्तार बांदा जेल में ईद का चांद देखेंगे।
यह भी पढ़ें

जौहर यूनिवर्सिटी मामले पर आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से राहत

साबरमती जेल में मनेगी अतीक की ईद

अतीक अहमद प्रयागराज के बाहुबली हैं। आजकल गुजरात के साबरमती जेल में बंद हैं। उन पर बसपा विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के गवाह के अपहरण,हत्या का मामला दर्ज है। अतीक पर कुल 75 आपराधिक मुकदमे हैं। अतीक जेल में ही ईद की सेंवईयां खाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.