script

बजरंग दल के इस बड़े नेता ने कार्यालय में चौथी कक्षा के छात्र के साथ की घिनौनी हरकत

locationमेरठPublished: Feb 21, 2018 05:39:42 pm

घटना के बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने थाने में जमकर किया हंगामा

Bajrang Dal

मेरठ. वैलेंटाइन-डे और फ्रेंडशिप-डे जैसे मौके पर प्रेमी युगलों को संस्कृति और भारतीयता का पाठ पढ़ाने वाला संगठन बजरंग दल अब खुद ही सवालों के घेरे में है। देश मे हिंदुत्व और अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओ पर गंभीर आरोप लगे है। ताज़ा मामला है मेरठ के सिविल लाइन थाना इलाके के सूरज कुंड का है। जहाँ बजरंग दल के एक कार्यकर्ता पर कार्यालय में ही कक्षा चार के आठ वर्षीय बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का आरोप लगा है। आरोपी बजरंग दल का संगठन मंत्री बताया जा रहा है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश से जुड़ी और ज्यादा खबर के लिए देखें पत्रिता टीवी

मामला सूरज कुंड स्थित बजरंग दल कार्यालय का है। यहां से कुछ ही दूरी पर एक परिवार रहता है। परिवार का बच्चा अक्सर खेलते हुए वहां पर चला जाया करता था। आरोप है कि रोज की तरह जब यह बच्चा बुधवार को कार्यालय के बाहर खेल रहा था, तभी संगठन के पदाधिकारी ने बच्चे को जबरन कार्यालय में खींच लिया और उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया। बच्चे के शोर मचाने पर जब लोग दौड़े तो आरोपी ने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। किसी तरह बालक अपने घर पहुंचा और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद आगबबूला हुए परिजनों ने सूरजकुंड पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

यह भी पढ़ेंः RSS की इस चाल से UP में चारों खाने चित हो जाएगी BSP

 

पीड़ितों ने बताया कि आरोपी पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है। इसकी शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है । वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की तहरीर ले ली है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपी कोई भी हो उसे बख्सा नहीं जाएगा। कानून के मुताबिक सख्त कर्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो