बैंक मैनेजर ने दूसरी महिला से कर ली शादी तो माशूका ने अपने भाई के साथ मिलकर कर दी बड़ी प्लानिंग

बैंक मैनेजर ने दूसरी महिला से कर ली शादी तो माशूका ने अपने भाई के साथ मिलकर कर दी बड़ी प्लानिंग

Rahul Chauhan | Updated: 02 Aug 2019, 06:01:56 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-शूटरों को अपने प्रेमी की पत्नी को मारने के लिए 10 लाख में सौदा कर दिया

-वर्तमान में बैंक मैनेजर की पोस्टिंग मेरठ में है

-भाड़े के शूटर महिला को मारने के लिए मेरठ पहुँचे

मेरठ। बैंक मैनेजर से एक कैशियर महिला को प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों में कई साल तक प्यार परवान चढ़ता गया। लेकिन मैनेजर का ट्रांसफर होते ही उसके सिर से कैशियर माशूका का प्यार काफूर हो गया और उसने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। ये बात माशूका कैशियर को नागवार गुजरी।

यह भी पढ़ें: आजम खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच अमर सिंह का आया ऐसा बयान

10 लाख में कर दिया प्रेमी की पत्नी की जान का सौदा

बस फिर क्या था। उसने अपने प्रेमी की पत्नी को कसूरवार मानते हुए उसको रास्ते से हटाने का मन बना लिया। इसके लिए उसने भाड़े के शूटरों को अपने प्रेमी की पत्नी को मारने के लिए 10 लाख में सौदा कर दिया। दरअसल, वर्तमान में बैंक मैनेजर की पोस्टिंग मेरठ में है। यहां वह अपनी पत्नी के साथ रहता है। भाड़े के शूटर महिला को मारने के लिए मेरठ पहुँचे, लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हाथ चढ़ गए। पुलिस की तत्परता से एक महिला की जान जाने से बच गयी। पुलिस ने लखनऊ के शूटर विजय कालिया को उसके दो दोस्तों के साथ असलाह सहित होटल से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : भीषण हादसे में कांवड़ियों के वाहन के उड़े परखच्चे, एक की मौत, पांच कांवड़िये गंभीर रूप से घायल, हंगामा

ये है पूरा मामला

कंकरखेड़ा की एक कालोनी में बैंक मैनेजर रहता है। उसके साथ वाराणसी की रहने वाली प्रियंका बैंक में कैशियर थी। सात साल पहले दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने जीवन के सपने देखे। लेकिन मैनेजर को अपने घर के दबाव में शादी कहीं और करनी पड़ी । ये बात प्रियंका को नागवार गुजरी। इससे प्रियंका मानसिक दबाव में आ गयी। प्रियंका को ऐसी हालत में देख उसके भाई विवेक राजपूत ने विजय कालिया शूटर को हायर किया।

यह भी पढ़ें : August में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले कर लें कैश का इंतजाम

शूटर से मैनेजर की पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए 10 लाख में सौदा हुआ। पांच लाख एडवांस भी दिया गया। बीती रात विजय कालिया अपने दो दोस्तों के साथ मैनेजर की पत्नी की हत्या के इरादे से कंकरखेड़ा में आया। वो एक होटल में रुक गया। इसकी भनक एसटीएफ को लग गयी। पुलिस ने शूटर को होटल से उठा लिया। पुलिस की पूछताछ में शूटर ने सब कुछ बता दिया। वहीं लखनऊ पुलिस को कैशियर महिला और उसके भाई को भी गिरफ्तार करने के लिए कहा गया है। इस बारे में एसपी सिटी डॉ एयन सिंह ने बताया कि पुलिस ने थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ के दौरान पता चला कि वो किसी महिला की हत्या के इरादे से आये थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned