बीबीए के छात्र ने हास्टल में लगाई फांसी

  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
  • पिता की पहले हो चुकी थी मौत, मां जूझ रही बीमारी से
  • बेडशीट से फांसी लगाकर दी जान

By: shivmani tyagi

Published: 23 Feb 2021, 09:21 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. कोलकाता निवासी बीबीए के छात्र ने कॉलेज के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला। कालेज मैनेजमेंट ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस छात्र को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गई जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: दावेदारों और समर्थकों की सोशल मीडिया पर धमक

पुलिस के अनुसार कोलकाता साल्ट लेक बी ब्लॉक निवासी कौशांबी मंडल पुत्र स्वर्गीय सुभाष मंडल लोहियानगर स्थित एमएसएम से बीबीए कर रहा था। वह बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। सोमवार को इंटरनल परीक्षा के बाद कौशांबी मंडल हॉस्टल में अपने कमरे में पहुंचा और वहां बेडशीट से फांसी लगा ली। उसके दोस्त सागर ने खिड़की से झांक कर देखा और शोर मचाया। कॉलेज मैनेजमेंट के पदाधिकारी भी वहां पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में ऑफिस के पंखे से लटका मिला कारोबारी का शव

इंस्पेक्टर ऋषि पाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। कालेज प्रबंधक अरविंद कुमार शर्मा का कहना है कि मृतक कौशांबी मंडल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। बताया जाता है कि मृतक छात्र कौशांबी मंडल रविवार को ही कोलकाता से वापस लौटा था। बताया जा रहा है कि कोलकाता में उसकी मां गंभीर रूप से बीमार हैं। मृतक छात्र के पिता की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक छात्र कौशांबी मंडल के पढाई का खर्चा एक संस्था उठा रही थी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned