scriptबीयर मांगी तो देने से इनकार कर दिया, मारी बोतल में लात तो दोस्त का कर दिया हाल | Beer refused to give it put it in a bottle and friend turned to frien | Patrika News

बीयर मांगी तो देने से इनकार कर दिया, मारी बोतल में लात तो दोस्त का कर दिया हाल

locationमेरठPublished: Feb 03, 2018 08:00:10 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस ने घटना का किया खुलासा, तीन आरोपियों में से एक काे पकड़ा
 

meerut
मेरठ। तीन दोस्त छत पर बैठकर शराब आैर बीयर पी रहे थे। तभी युवक टोनी अपने दो दोस्त को लेकर पहुंच गया। टोनी ने शराब पी रहे दोस्तों से कहा हमें भी बीयर पिलवा दो। शराब पी रहे दोस्तों ने टोनी को बीयर पिलाने से मना कर दिया, तो टोनी ने गुस्से में बीयर की बोतल में लात मार दी। इस पर गुस्साए दोस्त ने पास पड़ी ईंट टोनी के सिर में फेंककर मार दी। टोनी बेहोश होकर नीचे गिर गया और तड़पने लगा। इसके बाद सभी लोग वहां से भाग गए। तीनाें लोग फिर ठेके पर गए और वहां से शराब का पव्वा लेकर पिया। इसके बाद देखने आए कि टोनी जिंदा है या मर गया। डर था अगर टोनी जिंदा होगा तो पुलिस को बता देगा, इसलिए वे तीनों वापस आए और दर्द से तड़प रहे टोनी की र्इंट से बार-बार प्रहार करके हत्या कर दी।
पुलिस ने हत्यारोपी पकड़ा

थाना नौचंदी में टोनी सैनी निवासी लोहियानगर की र्इंट से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव नौचंदी ग्रांउड स्थित पटेल मंडप की छत पर पड़ा मिला था। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत हुआ था। इसमें लोहिया नगर निवासी योगेश, महेश और वेदपाल नामजद थे।
एेसे हुआ घटना का खुलासा

एसएसपी मंजिल सैनी के मामले में सख्ती दिखाने के बाद पुलिस एक्शन में आई और एसपी सिटी मान सिंह चौहान और सीओ सिविल लाइन चक्रपाणि त्रिपाठी की टीम ने घटना का खुलासा 15 दिन के भीतर कर दिया। घटना में शामिल सलीम उर्फ रिहाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ अर्सलीन समेत दो अभियुक्त हैं।
फेंककर मार दी र्इंट

पूछताछ में सलीम ने बताया कि वह और उसके दोस्त शाम को पांच बजे पटेल मंडप की छत पर बैठकर शराब और बीयर पी रहे थे। तभी वहां पर टोनी और उसके साथ दो अन्य पहुंच गए। टोनी ने सलीम से शराब पिलाने के लिए कहा। सलीम के मना करने पर टोनी ने बीयर की बोतल में लात मार दी। जिस पर बीयर की बोतल टूट गई और बियर फर्श पर बिखर गई। सलीम ने गुस्से में पास में पडी ईंट टोने के सिर में दे मारी। र्इंट लगने के बाद टोनी लड़खड़ाकर वहीं गिर गया।
एेसे की थी हत्या

टोनी के सिर में र्इंट मारकर सलीम अपने दोस्त के साथ फिर से ठेके पर पहुंचा और शराब का पव्वा लेकर शराब पी। इसके बाद वापस घटना स्थल पर आया। वहां पर टोनी दर्द से तड़प रहा था। सलीम और उसके दोस्त अर्सलीन ने सोचा कि अगर टोनी बच गया तो जेल भिजवा देगा। इसलिए उन दोनों ने एक-एक ईंट और उठाई और टोनी के सिर और मुंह पर मारकर उसका सिर और मुंह कुचल दिया।
खून से सनी र्इंटें कूड़े में दबार्इ

आरोपी सलीम ने बताया कि टोनी के मरने के बाद दोनों ने खून से सनी ईटों को अखबार में लपेटकर कूड़े के ढेर में छिपा दिया। सीओ सिविल लाइन चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो