घर में अकेली महिला से रेप कर युवक ने बनाया वीडियो और फिर...

घर में अकेली महिला से रेप कर युवक ने बनाया वीडियो और फिर...

sharad asthana | Publish: Nov, 10 2018 12:04:24 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:04:25 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला, पीड़ि‍ता ने युवक पर अपनी बड़ी बहन की हत्‍या का भी लगाया आरोप

बागपत। बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से सात माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ि‍ता का आरोप है कि उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई गई है। उसने अपनी बड़ी बहन को सारी जानकारी दी। आरोप है क‍ि पीड़िता की बहन ने जब आरोपी के परिजनों से इसकी शिकायत की तो उसने घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी और दुष्कर्म की वीडियो भी वायरल कर दी। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: जिस जेल में हुआ था मुन्‍ना बजरंगी का मर्डर, वहां के अंदर का ऐसा नजारा देखकर चौंक जाएंगे आप

मुजफ्फरनगर की दो बहनों को हुआ था विवाह

मुजफ्फरनगर के एक गांव की दो सगी बहनों का निकाह बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांव में दो सगे भाइयों से हुआ था। छोटी बहन का पति दिल्ली मेें एक केले के गोदाम में काम करता है। आरोप है कि सात माह पहले जब छोटी बहन घर पर अकेली थी तो गांव के एक युवक ने तमंचे के बल पर उससे दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बना ली थी। वीडियो क्लिप के नाम पर ब्‍लैकमेल करके आरोपी सात माह तक उससे रेप करता रहा। एक माह पूर्व पीड़िता ने जब बड़ी बहन को जानकारी दी तो उसने इसकी शिकायत आरोपी के परिजनों से कर दी।

यह भी पढ़ें: सास ने बहू को घर से भगाया तो गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गई पीड़िता, जानिये फिर क्या हुआ

बड़ी बहन की हत्‍या का भी लगाया आरोप

आरोप है क‍ि शिकायत के बाद आरोपी युवक ने रात में उसके घर में घुसकर फांसी का फंदा लगाकर बड़ी बहन की हत्या कर दी। कुछ समय बाद आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो क्लिप भी वायरल कर दी। इसका पता जब पीड़िता को चला तो उसने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल बड़ौत का कहना है की दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। हत्या के आरोपो की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Big News: मैनेजर ने हाईस्पीड कार की छत पर किया 10 किलोमीटर का सफर, जानिये क्यों

Ad Block is Banned