scriptMeerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां | bhim army chief chandrashekhar reached meerut | Patrika News

Meerut: पुलिस को चकमा देकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे चंद्रशेखर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

locationमेरठPublished: Jul 02, 2020 06:21:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस हाइवे पर कर रही थी भीम आर्मी प्रमुख का इंतजार
-काफिला पीड़ित परिवार के घर पहुंचा
-दलितों के उत्पीड़न का लगाया आरोप

meerut-news_1593681406.jpg
मेरठ। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के मेरठ आगमन की सूचना पर पुलिस हाइवे पर चौकन्नी हो गई। दो सीओ और कई थानों का फोर्स भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का इंतजार करती रही। लेकिन वो पुलिस को चकमा देकर मेरठ शहर के भीतर पहुंच गए। चंद्रशेखर सीधे टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम कालोनी पहुंचे और वहां पर पीड़ित परिवार से मिलकर निेकल गए। इस दौरान सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ती रही। जब तक पुलिस सतर्क होती और मौके पर पहुंचती भीम आर्मी प्रमुख वहां से जा चुके थे।
यह भी पढ़ें

शराब पीने वाले हो जाएं सावधान, इस तरह की व्हीसकी से कहीं चली न जाए जान!

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के मेरठ आने की सूचना पर भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता शिवाय टोल प्लाजा के पास पहुंच गए। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो दौराला थाना पुलिस के साथ ही कंकरखेडा थाना पुलिस और सीओ जितेन्द्र सरगम ने हाइवे पर चेकिंग का मोर्चा संभाल लिया। लेकिन 1:45 बजे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का काफिला सिवाया टोल प्लाजा से भराला झाल होते हुए शिवाया हाईवे पर आ गया और वहां से निकल गया। चंद्रशेखर वहां से पुलिस को चकमा देकर मोदीपुरम से होते हुए मेरठ शहर में घुस गए। वे सीधे शिवपुरम कालोनी पहुंचे और वहां पर गत दिनों हुए डबल मर्डर के पीडितों से मिले। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों का चौतरफा उत्पीड़न हो रहा है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार करना पड़ा भारी, नेता समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज

//www.dailymotion.com/embed/video/x7usbbk?autoplay=1?feature=oembed
ये था पूरा मामला :—

बता दें कि टीपी नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरम कॉलोनी में गत शनिवार देर रात एकतरफा प्यार में एक युवक ने शादी से दो दिन पहले युवती व उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। विरोध करने पर युवती के भाई को भी गोली मारी थी।पड़ोसी सागर आंचल से एक तरफा प्यार करता था। शनिवार को सागर ने अपने दो मौसेरे भाई बुला लिए। आरोप है कि सागर और उसके मौसेरे भाई ने राजकुमार के घर पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने आंचल व उसके पिता राजकुमार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनकर आंचल का भाई दौड़कर आया तो आरोपियों ने उसको भी गोली मार दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो