scriptजहरीली शराब को लेकर भीम आर्मी ने योगी सरकार से की ये मांग, पूरी नहीं करने पर दी ये चेतावनी | Bhim Army demand Compensation in 2 days UP Government poisonous liquor | Patrika News

जहरीली शराब को लेकर भीम आर्मी ने योगी सरकार से की ये मांग, पूरी नहीं करने पर दी ये चेतावनी

locationमेरठPublished: Feb 10, 2019 10:32:22 am

Submitted by:

sanjay sharma

मेडिकल कालेज में मरीजों को देखने पहुंचे विपक्ष पार्टियों के नेता भी

meerut

जहरीली शराब को लेकर भीम आर्मी ने योगी सरकार से की ये मांग, पूरी नहीं करने पर दी ये चेतावनी

मेरठ। जहरीली शराब कांड में विपक्ष के नेताआें ने योगी सरकार को घेर लिया। सरकार को न सिर्फ संवेदनहीन बताया, बल्कि 25 से 50 लाख रुपये के बीच मुआवजे की भी मांग कर डाली। मेडिकल कालेज में भर्ती जहरीली शराब सेवन करने वाले लोगों को देखने पहुंचे विपक्ष के नेता खूब सक्रियता दिखा रहे हैं। भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर सहारनपुर के लोगों का हाल जानने के लिए मेडिकल पहुंचे। उन्होंने मरीजों के परिजनों से भी मुलाकात की आैर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। चंद्रशेखर ने मांग की मृतकों को 25-25 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि दो दिन में मुआवजा नहीं मिला तो भीम आर्मी सहारनपुर आैर हरिद्वार मंडल बंद रखेगी। भीम आर्मी के संस्थापक के अलावा सभी विपक्षी दलों के नेता मेडिकल कालेज पहुंचे। उन्होंने मरीजों का हाल जाना।
यह भी पढ़ेंः Alert: इलाज के दौरान एक के बाद एक हुर्इ 15 मौतें, जोन में जारी किया अलर्ट, शराब माफियाआें पर कसेगा शिकंजा

यह भी पढ़ेंः कच्ची शराब के कारोबार के बारे में सुनेंगे तो हो जाएंगे हैरान, इसे गली-गली बेचते हैं किशोर, देखें वीडियो

‘सरकार हो गर्इ है संवेदनहीन’

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने तो इस मामले पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को संवेदनहीन बताया। उन्होंने कहा कि ये बहुत शर्मनाक है कि इस तरह की घटना के बावजूद सरकार का कोर्इ प्रतिनिधि मरीजों का हाल तक जानने नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि दो लाख रुपये की मुआवजा राशि बहुत कम है, इन परिवारों को 50 लाख रुपये का मुआवजा मिलना चाहिए। यूपी कांग्रेस कमेटी के महासचिव व मेरठ प्रभारी मुकेश चौधरी भी मेडिकल कालेज में भर्ती मरीजों को देखने पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह घटना योगी सरकार की बड़ी विफलता है। मृतकों के परिजनों को दस लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि मिलनी चाहिए। बसपा जिलाध्यक्ष सुभाष प्रधान व सप नेता विपिन मनोठिया ने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल है, इस घटना के बाद प्रदेश सरकार के दावों की पोल खुल गर्इ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो