Meerut: चौराहे पर एक बड़ा पेड़ टूटकर गिरा, हादसा टला, देखें वीडियो-

Highlights
- आवास विकास चौराहे पर लगा हुआ था शीशम का पेड़
- पेड़ गिरने से चौराहे पर आवागमन हुआ बाधित
- रविवार होने के कारण टल गया बड़ा हादसा

By: lokesh verma

Published: 28 Feb 2021, 04:16 PM IST

मेरठ. शास्त्रीनगर के आवास विकास चौराहे पर रविवार को अचानक वहां लगा शीशम का पेड़ टूटकर सड़क के बीचों-बीच गिर गिया। गनीमत रही कि रविवार सड़क पर अधिक भीड़-भाड़ नहीं थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
बताया जा रहा है कि ये शीशम का पेड़ सड़क पर झुका हुआ था। आसपास के दुकानदारों का कहना है कि वाहन चालकों के लिए ये तलवार की तरह हवा में लटक हुआ था, जो किसी भी वक्त टूट कर गिरने से किसी की भी जान ले सकता था।

चौकाने वाली बात यह है कि पेड़ का झुकाव चौराहे की ओर था। जबकि इसके नीचे एक पान की दुकान भी है। जहां पर दिन में काफी लोगों की भीड़ एकत्र रहती है। वहीं चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी भी गर्मी से बचने के लिए इस पेड़ की शरण में आ जाते थे। चौराहे पर शीशम का भारी पेड़ टूटकर गिरने से कई घंटे के लिए छोटी-बड़ी गाड़ियों की आवाजाही नहीं हुई। पेड़ टूटकर गिरने की यह घटना रविवार सुबह को बताई जा रही है। हालांकि पेड़ गिरने से किसी प्रकार का कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ। शीशम के पेड़ के गिरने से बिजली विभाग का एक खंभा व मेन लाइन की कुछ तारें जरूर टूट गई। पेड़ गिरने व बिजली के खंभे के गिरने की सूचना लोक निर्माण विभाग व बिजली विभाग के कर्मचारियों को दे दी गई।

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned