scriptपीएम मोदी को लेकर भाजपा नेता का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, डाॅक्टर भी हैं मोदी करते हैं इन बीमारियों का इलाज | biggest disclosure of BJP leader over PM Modiin meerut | Patrika News

पीएम मोदी को लेकर भाजपा नेता का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, डाॅक्टर भी हैं मोदी करते हैं इन बीमारियों का इलाज

locationमेरठPublished: Jan 14, 2019 02:03:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने खोला ये राज

pm modi

पीएम मोदी को लेकर भाजपा नेता का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, डाॅक्टर भी हैं मोदी करते हैं इन बीमारियों का इलाज

मेरठ. मेरठ में रविवार को चिकित्सा प्रकोष्ठ का क्षेत्रीय सम्मेलन शुरू हुआ। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी डॉक्टर बताया। उन्होंने कहा कि एक कुशल चिकित्सक की तरह मोदी भी समाज और व्यवस्था में फैली बीमारियों का इलाज कर रहे हैं। साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने सुधार के कई मानक स्थापित किए हैं। इसका असर अब देखने को मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

सपा-बसपा गठबंधन के बाद ये भाजपा विधायक आैर एमएलसी हुए बागी, किया ये बड़ा एेलान

चिकित्सा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सम्मेलन के शुभारंभ पर मुख्य अतिथि सुनील बंसल ने कहा कि मोदी सरकार का स्वच्छता अभियान सिर्फ झाडू लगाने से संबंधित विषय नहीं है, बल्कि इससे देश की सेहत सूचकांक में भारी सुधार देखा जा रहा है। उन्होंने डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि देश में झुग्गियों में रहने वालों की सेहत पर वाषिर्क 8 हजार करोड़ रुपया खर्च किया जाता है, लेकिन 9.68 करोड़ रुपये शौचालय बनने से इस खर्च में अब कमी आएगी।
यह भी पढ़ें

इस युवक ने बर्थ डे पर अनोखे अंदाज में काटा केक कि पीछे पड़ गर्इ कर्इ थानों की पुलिस

इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि मोदी की उज्ज्वला योजना ने लाखों महिलाओं को सांस की बीमारियों से दूर करने का काम किया है। उत्तर प्रदेश के 1.18 करोड़ परिवार आयुष्मान भारत में शामिल हुए है। देश में आठ लाख लोगों को 5 लाख रुपये तक खर्च वाला इलाज अब तक मुफ्त मिल चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो