scriptदिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने किसान पर बरसाईं गोलियां, मौत | Bike riding miscreants shot and killed the farmer | Patrika News

दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने किसान पर बरसाईं गोलियां, मौत

locationमेरठPublished: Jun 28, 2021 03:17:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

किसान के पेट और पैर में लगी गोलियां, मौके पर पहुची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिले के थाना मवाना क्षेत्र के गांव ततीना में सोमवार सुबह बदमाशों ने हड़कंप मचा दिया। बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक से आए दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने एक गोली पेट में व दूसरी पैर में मारी, जिसके बाद हत्‍यारे हवाई फायरिंग व तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने बताया कि हत्‍यारोपियों की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है।
यह भी पढ़ेंं- पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को दिलाया सुरक्षा का भरोसा, अपराधी को पकड़ने में नाकामयाब रही पुलिस

दरअसल ततीना में 60 वर्षीय सतपाल चौहान पुत्र रघुवर सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे बाइक पर सवार होकर खेत पर गए थे। करीब छह बजे वह वापस लौटते हुए प्राथमिक स्कूल के पास सत्ते के मकान सामने पहुंचे तो पीछे से ओवरटेक कर बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। इससे पहले की कुछ समझ पाते तमंचे से गोली चला दी जो उनके पेट में लगी। वह बाइक छोड़कर पास के मकान में भागे तो दूसरी गोली पैर में मार दी। चीख पुकार व गोली सुनकर ग्रामीण एकत्र हुए तो हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। ग्रामीण लहूलुहान अवस्था में सतपाल को लेकर सीएचसी मवाना पहुंचे तो चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर भी पहुंच गए और शव मार्चरी हाउस भेज दिया। मृतक के बेटे बिपेंद्र ने बताया कि हत्यारों को पता थी कि पापा रोज सुबह खेत पर जाते हैं। पुलिस हत्या का कारण घरेलू विवाद मान रही है।
बड़े बेटे की बहू से चल रहा था विवाद

मृतक सतपाल के दो लड़के सजीव व बिपेंद्र व एक लड़की है। बड़ा बेटा संजीव गाजियाबाद में नौकरी करता था। उसकी शादी वर्ष 2014 में जनपद बागपत के पाली गांव निवासी शालिनी से हुई थी। वर्ष 2018 में गाजियाबाद रहते ही संजीव की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी दो बच्चे एक लड़का व लड़की के साथ मायके में ही रह रही है। कई बार लाने का प्रयास किया, लेकिन उसने आने से मना कर दिया। जबकि छोटा बेटा बिपेंद्र भी शादीशुदा है और नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो