script‘एसओ जागरण तो होकर रहेगा,इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं,हिम्मत है तो रोक के दिखा’ | BJP and Civil Line Police came face to face in Meerut regarding jagran | Patrika News

‘एसओ जागरण तो होकर रहेगा,इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं,हिम्मत है तो रोक के दिखा’

locationमेरठPublished: Apr 27, 2022 11:36:08 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

‘एसओ जागरण तो होकर रहेगा,इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं,हिम्मत है तो रोक के दिखा’। ये धमकी एक भाजपा नेता की थाना सिविल लाइन एसओ को है। एसओ ने देवी जागरण के लिए अनुमति नहीं दी तो भाजपा नेता ने एसओ को देख लेने और जागरण रोकने के लिए बुलडोजर तक लाने की चेतावनी दे डाली।

'एसओ जागरण तो होकर रहेगा,इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं,हिम्मत है तो रोक के दिखा'

‘एसओ जागरण तो होकर रहेगा,इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं,हिम्मत है तो रोक के दिखा’

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में सभी तरह की धार्मिक यात्राओं और आयोजन पर रोक लगाई हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश है कि कोई भी धार्मिक यात्रा या आयोजन के लिए डीएम और एसएसपी की अनुमति ली जाए। उसके बाद ही धार्मिक यात्रा या आयोजन किया जाए। इसके बाद भी भाजपा नेता अपनी ही सरकार में अपने मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। भाजपा नेता मोबाइल पर थानाध्यक्ष को खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि वे कैसे माता का जागरण रोकने की कोशिश कर सकते हैं।
जबकि मोबाइल पर थानाध्यक्ष साफ कह रहे हैं कि ये शासन का आदेश है,आप डीएम या एसएसपी के यहां से आदेश की कापी ले आए तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है। इस पर भी भाजपा नेता थानाध्यक्ष की एक नहीं सुनते। भाजपा नेता खुलेआम मोबाइल पर थानाध्यक्ष को जागरण रोकने की चेतावनी देते हैं और कहते हैं कि देखते हैं कैसे जागरण करने से रोकते हैं। इस बारे में जब थानाध्यक्ष से बात की गई तो उनका कहना था कि ऊपर से आदेश हैं कि बिना लिखित अनुमति के कोई भी धार्मिक आयोजन या धार्मिक यात्रा की अनुमति ना दी जाए। भाजपा नेता सत्ता की हनक में थानेदार को यहां तक कह देता है कि जागरण रूकवाने के लिए वो अपने साथ बुलडोजर लेकर आए। भाजपा नेता का कहना है कि यह जागरण परंपरागत है जो कि हर साल होता है। जबकि थानाध्यक्ष का कहना है कि जागरण की तिथि को बढ़ा लो और इसको रमजान के बाद कर लो। लेकिन भाजपा नेता थानाध्यक्ष को धमकी भरे अंदाज में कहता है कि जागरण तो तय समय पर ही होगा,उसमें हिम्मत है तो रोककर दिखा दें।
यह भी पढ़े : Fire in Flower Market : मेरठ फूल बाजार में भीषण आग से दस दुकानें जलकर राख

बता दें कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के हाशिमपुरा में जागरण को लेकर मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले में अब भाजपा नेता दीपक शर्मा के बाद मेरठ शहर विधानसभा से चुनाव लड़े कमलदत्त शर्मा भी सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा कि यह जागरण परंपरागत है। यह हमेशा हर साल से होता आया है। भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा ने भी सिविल लाइन एसओ रमेश चंद शर्मा को खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि हम बिना अनुमति के जागरण करके दिखाएंगे। कमल दत्त ने कहा कि जिसमें हिम्मत है वो जागरण को रोककर दिखाए। आगामी दो मई की रात को जागरण होगा। वहीं इस बारे में जब एसपी सिटी विनीत भटनागर से बात की गई तो उनका कहना था कि किसी भी धार्मिक आयोजन के लिए पहले अनुमति लेनी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो