scriptसरेआम भाजपा नेता की कनपटी पर तान दी पिस्टल, बेटे को भी पीटा | bjp leader son beaten on the road in meerut | Patrika News

सरेआम भाजपा नेता की कनपटी पर तान दी पिस्टल, बेटे को भी पीटा

locationमेरठPublished: Oct 07, 2019 04:11:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ शहर के सबसे व्यस्त रोड आबूलेन की घटना – हंगामे के बाद एक आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा- घटना के विरोध में थाने पहुंचे भाजपा नेता

meerut.jpg
मेरठ. शहर के सबसे व्यस्त रोड आबूलेन (Aabulane) पर भाजपा नेता (BJP Leader) पर पिस्टल तानने और उनके बेटे मारपीट के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भाजपा पार्षद विपिन जिंदल का बेटा स्कूटी से जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार बाइक सवारों ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में भाजपा नेता का बेटा प्रियांश गिरकर चोटिल हो गया। वहीं आरोपियों ने भी उलटा प्रियांश से ही उलझ पड़े। घटना की सूचना मिलते ही मौके भाजपा नेता विपिन जिंदल भी पहुंच गए। जहां आरोपियों ने उनसे बदसलूकी करते हुए उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। हंगामे के बाद एक युवक फरार हो गया, जबकि एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

योगी के मंत्री ने खिलाड़ियाें के लिए किया बड़ा ऐलान, विपक्ष के नेताओं पर ऐसे ली चुटकी- देखें वीडियो

भाजपा पार्षद विपिन जिंदल के बेटे प्रियांश ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि रविवार रात वह किसी काम से आबूलेन गया था। जैसे वह दिल्ली छोले-भटूरे की दुकान के नजदीक पहुंचा उसी दौरान सामने से दो युवक तेज रफ्तार बाइक पर आए और सामने से उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गिरकर चोटिल हो गया। वहीं स्कूटी को भी काफी क्षति पहुंची। बाइक सवार युवक की वहीं दुकान है। इसलिए उसके पक्ष में कई लोग आ गए। इसके बाद प्रियांश ने फोन कर अपने पिता को मौके पर बुला लिया।
युवकों पर आराेप है कि उन्होंने भाजपा पार्षद के साथ भी बदसलूकी की और उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी गई। हंगामा बढ़ता देख मौके से दो युवक भाग खड़े हुए, जबकि एक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद थाने में भाजपा के कई अन्य नेता भी पहुंच गए और घटना को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया। इस संबंध में एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि भाजपा नेता के पुत्र की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। अन्य आरोपी भी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो