script

भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने आजम खान को लेकर दिया विवादित बयान, जानिये क्या कहा

locationमेरठPublished: Aug 01, 2019 02:57:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा का आजम खान पर जुबानी हमला
बाेले- आजम खान को तुरंत पाकिस्तान भेज देना चाहिए
आजम खान के मानसिक संतुलन पर भी उठाए सवाल

azam khan

भाजपा के इस वरिष्ठ नेता ने आजम खान को लेकर दिया विवादित बयान, जानिये क्या कहा

मेरठ. भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के सदन में माफी मांगने पर जमकर हमला किया है। बता दें कि भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने सपा सांसद आजम खान के लोकसभा में दिए विवादित बयान पर पहले भी टिप्पणी कर चुके हैं। अब उन्होंने कहा कि मुझे लगता है आजम खान के भीतर जंगली जानवर की आत्मा घुस गई है। उन्होंने कहा कि ये वही जंगली जानवर है जो गंदगी में घूमता रहता है, जिस आजम खान के मजहब में नाम लेना भी पसंद नहीं करते। इसलिए आजम के दिमाग की हालत जानवरों से भी बदतर मानसिकता वाली हो गई है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में सपाइयों की नो एंट्री, सीमा पर तैनात की गई पुलिस

Vineet Agarwal Sharda
भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा आजम खान ने माफी मांगते हुए कहा था कि उनकी भावनाएं बहक गई थीं। वे भावनाओं में आकर इस तरह की बातें कर गए। उन्होंने कहा कि आजम खान के स्वास्थ्य और उनकी मानसिक स्थिति की भी जांच होनी चाहिए कि कहीं उनके दिमाग में गंदी नाली का कीड़ा तो नहीं घुस गया जो उनसे इस तरह की बयानबाजी करवा रहा हो।
यह भी पढ़ें

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम 24 घंटे में दूसरी बार पुलिस हिरासत में

Vineet Agarwal Sharda
उन्होंने कहा कि ऐसा तभी होता है जब आदमी अपना मानसिक संतुलन खो बैठता है। आजम खान भी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। वे कभी महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हैं तो कभी देश विरोधी बयान देते हैं। भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि आजम खान को पाकिस्तान भेज देना चाहिए। वे भारत में रहने लायक नहीं हैं, जिस देश में रह रहे हैं उसी देश के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। यह ठीक नहीं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो