scriptइस भाजपा नेता ने अाजम खान का मानसिक संतुलन गड़बड़ बताया, कहा- उसके साथ करना चाहिए ये काम… | bjp leader vineet agarwal sharda said on azam khan | Patrika News

इस भाजपा नेता ने अाजम खान का मानसिक संतुलन गड़बड़ बताया, कहा- उसके साथ करना चाहिए ये काम…

locationमेरठPublished: Apr 17, 2019 06:15:29 pm

Submitted by:

sanjay sharma

जयाप्रदा पर बयान के बाद भाजपा नेता का बयान
कहा- मुलायम आैर मायावती को चुप्पी तोड़नी चाहिए
 

meerut

इस भाजपा नेता ने अाजम खान का मानसिक संतुलन गड़बड़ बताया, कहा- उसके साथ करना चाहिए ये काम

मेरठ। रामपुर में आजम खान के भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर बयान पर प्रतिक्रिया अब मेरठ में भी हो रही है। मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा है कि आजम खान का मानसिक संतुलन पूरी तरीके से गड़बड़ा गया, उसे गधे पर बिठाकर उसका मुंह काला कर पूरे नगर में घुमाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश देवी-देवताओं का प्रदेश है और आजम खान सोचते हैं कुछ भी बोल देंगे। यहां बहन-बेटियों को देवी की तरह माना जाता है। उनके खिलाफ एक शब्द भी गलत नहीं सुना जाएगा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में मंच से ही आजम खान ने जयाप्रदा के बारे में जो अपशब्द कहे इसके बारे में भाजपा नेता सपा पर हमलावर रहे। उन्होंने मुलायम सिंह यादव का हवाला देते हुए कहा कि युवाओं से तो गलती हो ही जाती है। इसलिए सपा पार्टी में इन बातों का तो कोई महत्व नहीं है।
यह भी पढ़ेंः जयाप्रदा वाले बयान पर आजम खान पर भड़का यह नेता, रामपुर से बाहर निकलने पर दी ये बड़ी चेतावनी

उन्होंने अखिलेश यादव से आजम खान को पार्टी से निकालने की मांग की। वहीं मायावती से भी कहा कि आप के गठबंधन में बहन-बेटियों की इज्जत नहीं हो रही है, ऐसे प्रत्याशी को तुरंत पार्टी से बाहर करा देना चाहिए। आपको बता दें कि रामपुर में एक जनसभा के दौरान आजम खां ने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसका विरोध प्रदेश में चल रहा है जिसको लेकर आज बीजेपी नेता नेता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि रामपुर में तालिबानी शासन हैं क्या।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: अगले 24 घंटों में यूपी के इन जिलों में आएगा तूफान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उन्होंने कहा यह जयाप्रदा का अपमान नहीं भारत की बेटियों का अपमान है। आजम खान, मुलायम सिंह का ही लगाया गया पौधा है। मुलायम सिंह यादव को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं बहन मायावती से पूछना चाहता हूं कि आज वे चुप क्यों हैं। आपके साथ भी गेस्टहाउस कांड हुआ था, लेकिन उसके बाद भी आपने सपा से महागठबंधन किया। यह कहां का न्याय है कि जिससे आपने चुनावी गठबंधन किया उसी सपा के आजम खान आज बहन-बेटियों के लिए जहर उगल रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो