scriptमोदी के मंत्री ने उत्तर भारतीयों को लेकर दिया था ऐसा बयान कि इस दिग्गज भाजपा नेता ने बताया बेतुका | bjp leader vineet aggarwal condemned gangwars statement on tweet | Patrika News

मोदी के मंत्री ने उत्तर भारतीयों को लेकर दिया था ऐसा बयान कि इस दिग्गज भाजपा नेता ने बताया बेतुका

locationमेरठPublished: Sep 17, 2019 06:30:15 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

बेरोजगार युवाओं को लेकर इस मंत्री ने दिया ऐसा बयान
विपक्ष के साथ ही अब भाजपा नेता ने ही की निंदा
भाजपा नेता ने गंगवार को ट्वीट पर की बयान को बताया गलत

modi_10.jpg

मेरठ। हाल ही में उत्तर भारतीय युवाओं पर बयान देकर सुर्खियों में आए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर अब विपक्ष ही नहीं बल्कि उन्हीं की भाजपा पार्टी के दिग्गज नेता ने भी निंदा की है। उन्होंने ट्वीट पर कमेंट कर केंद्रीय मंत्री को पीएम मोदी से कुछ सीखने की नसीहत देने के साथ ही उनके बयान को गलत बताया।

भाजपा के यूपी व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने बयान को बताया गलत

दरअसल कुछ समय पहले ही केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने उत्तर भारतीयों के बेरोजगार युवाओं को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद उन पर विपक्ष ने कई टिप्पणी की। इसके साथ ही अब उन्हीं की पार्टी के भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के यूपी इकाई के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने इस बयान को युवाओं का अपमान बताया है। शारदा ने एक ट्वीट करके केंद्रीय मंत्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि संतोष गंगवार जी आपके द्वारा दिया गया यह बयान उचित नहीं है। मैं आपको बहुत समझदार नेता मानता था, लेकिन आपने भारत के युवाओं का अपमान किया है। यह हमारी सरकार और हमारी पार्टी की सोच नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेनी चाहिए सीख

इतना ही नहीं भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि गंगवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कुछ सीखना चाहिए। हालांकि काफी आलोचनाओं के बाद गंगवार ने अपने बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा था कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने जो कहा था उसका संदर्भ ही अलग था। देश में कौशल (स्किल) की कमी है और सरकार ने इसी के लिए कौशल विकास मंत्रालय भी खोला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो