scriptलॉकडाउन में बाहर निकले भाजपा नेता ने गाड़ी रोकने पर पुलिसकर्मियों को सबक सिखाने की दे डाली धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा | BJP leader walks out in lockdown threatens to teach policemen | Patrika News

लॉकडाउन में बाहर निकले भाजपा नेता ने गाड़ी रोकने पर पुलिसकर्मियों को सबक सिखाने की दे डाली धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा

locationमेरठPublished: May 10, 2020 05:03:56 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

गाड़ी रोकने पर पुलिस से उलझे भाजपा नेता मुखिया गुर्जर
जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर के पिता हैं भाजपा नेता
सिविल लाइन थाने में भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

 

meerut
मेरठ। शहर में पुलिस प्रशासन की लाख सख्ती के बावजूद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामले में रविवार को जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर गुर्जर के पिता और भाजपा नेता मुखिया गुर्जर पुलिस से उलझ गए। इस दौरान मुखिया गुर्जर ने पुलिसकर्मियों को खूब धमकाया। कहा कि वह जिले के प्रथम नागरिक हैं। पुलिसकर्मियों से उनकी गाली-गलौज भी हुई। इसके बाद पुलिस मुखिया गुर्जर को सिविल लाइन थाने ले गई। थाने में उनके खिलाफ लॉकडाउन का उल्लघंन करने व महामारी अधिनियम संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ेंः फंसे श्रमिकों को घर भेजने के लिए खुद डीएम ने संभाली कमान, इस तरह बनाई गई व्यवस्था

बता दें कि मामला जेल चुंगी चौराहे का है, जहां से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी से मुखिया गुर्जर जा रहे थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो वह बुरी तरह भड़क गए। बस फिर क्या था मुखिया गुर्जर ने पुलिसकर्मियों को बुरा भला कहना शुरू कर दिया। इसकी वीडियो भी वायरल हुई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ने मुखिया गुर्जर से गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखे के संबंध में पूछा तो मुखिया गुर्जर ने पुलिसकर्मियों को पागल और अनपढ़ तक कह दिया।
यह भी पढ़ेंः दिन में ही हो गई रात, आंधी से उखड़े पोल और पेड़, बारिश ने फसलों को पहुंचाया नुकसान

इस नोकझोंक में मुखिया गुर्जर रौब-गालिब करते हुए पुलिसकर्मियों को बोले कि कप्तान साहब बताएंगे-मैं कौन हूं। फिर वह पुलिसकर्मियों को कहने लगे कि ठीक कर दूंगा, एक मिनट में। इस दौरान वह किसी को फोन मिला रहे थे, लेकिन फोन नहीं मिला। इसके बाद पुलिस मुखिया गुर्जर को सिविल लाइन थाने ले आई। जहां समन्धित धाराओं में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि उन्हे थाने से ही छोड़ दिया गया। वीडियो को लेकर शहर में तरह तरह की चर्चाएं हैं, कोई मुखिया गुर्जर के व्यवहार को गलत बता रहा है तो कोई पुलिसकर्मियों के तरीके पर भी सवाल खड़े कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो