scriptबीजेपी विधायक संगीत सोम ने रेलवे को दी तीन दिन की मोहलत, सतर्क हुआ पुलिस-प्रशासन | BJP MLA Sangeet Som gave three days warning to Railways | Patrika News

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने रेलवे को दी तीन दिन की मोहलत, सतर्क हुआ पुलिस-प्रशासन

locationमेरठPublished: Jun 28, 2021 10:33:33 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दौराला में रेलवे ने फाटक को बंद कर दिया है। व्यापारी इसका विरोध कर रहे हैं और फाटक को खुलवाने की मांग कर रहे हैं अब भाजपा विधायक संगीत सोम ने रेलवे को चेतावनी दी है कि फाटक खोल दें।

sangeet_som_news.jpg

BJP MLA sangeet som

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ सरधना विधान सभा के दौराला में व्यापारियों के विरोध के बावजूद रेलवे ने दौराला में रेलवे लाइन पर फाटक बंद कर दिया है। फाटक बंद होने से व्यापारियों के साथ-साथ चीनी मिल में भैंसा बुग्गी से गन्ने ले जाने वाले किसानों की परेशानी भी बढ़ जाएगी। भाजपा विधायक संगीत सोम ( BJP MLA sangeet som ) व्यापारियों के बीच पहुंचे और कहा कि तीन दिन में फाटक नहीं खुला तो वह खुद फाटक खोल देंगे। वहीं, सपा नेता अतुल प्रधान भी व्यापारियों से मिले।
यह भी पढ़ें

Corona Third Wave : बच्चों की सुरक्षा के लिए यूपी की एम्बुलेंस सेवाएं मुस्तैद, अत्याधुनिक सुविधाओं से हैं लैस

दौराला-सरधना मार्ग पर रेलवे फाटक बंद करने को लेकर मामला गरमा गया है। रेलवे फाटक पर विधायक संगीत सोम पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि तीन दिन के अंदर इस फाटक को खुलवा दिया जाएगा, नहीं खुला तो वह खुद इस फाटक को खोल देंगे। विधायक ने मौके पर एसडीएम सरधना अमित कुमार भारतीय को भी बुलवाया और उन्हें भी फाटक खुलवाने के लिए कहा। विधायक ने कहा कि वह जिलाधिकारी से बात करेंगे और जल्द ही व्यापारियों को इस समस्या से निजात दिलाएंगे। वह व्यापारियों के साथ हैं। इस दौरान व्यापार संघ अध्यक्ष हरपाल चौहान, मनिंदर भराला, पुरुषोत्तम उपाध्याय, प्रद्युमन जैन, विरेंद्र उर्फ कल्लू चेयरमैन, संजय नामदेव आदि मौजूद रहे। सपा नेता अतुल प्रधान भी दौराला के रेलवे फाटक पर पहुंचे। व्यापारियों से मामले की जानकारी ली। सपा नेता ने कहा कि सकौती रेलवे फाटक को भी एक वर्ष पहले विधायक संगीत सोम ने तीन दिन में खुलवाने की बात कही थी लेकिन अभी तक फाटक नहीं खुला। फाटक बंद होने के कारण व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। विधायक और सांसद दोनों भाजपा के हैं। हमारी उनसे मांग है कि वह दौराला रेलवे और सकौती रेलवे फाटक को खुलवाएं। सपा सरकार में भी दौराला फाटक को बंद करने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। लेकिन हमने फाटक बंद नहीं करने दिया। फाटक नहीं खुला तो व्यापारियों के साथ मजबूती से लड़ाई लडेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो