बीजेपी विधायक संगीत सोम का पुलिस को अल्टीमेटम, हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही होगी अंत्येष्टि

Highlights

- हत्या के विरोध में जाम लगा रहे लोगों के समर्थन में आए भाजपा विधायक संगीत सोम

- भाजपा विधायक संगीत सोम ने अपनी ही सरकार में पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

- लोगों का ऐलान जब तक हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं, तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं

- शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, बंद कर दिए कस्बे के बाजार

By: lokesh verma

Published: 10 Jan 2021, 03:01 PM IST

मेरठ. सरधना में व्यापारी दीपक की हत्या के बाद कस्बे के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। रविवार सुबह दीपक का शव सड़क पर रखकर लोगों ने जाम लगा दिया। हत्या के विरोध में कस्बे के बाजार भी बंद कर दिए गए। आक्रोशित लोगों ने अधिकारियों से दो टूक कहा कि जब तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

वहीं भाजपा विधायक संगीत सोम भी लोगों के समर्थन में खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हत्या और लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली काफी लापरवाही भरी हो गई है। पुलिस अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से नहीं निभा रही है। इस तरह अपनी ही सरकार में भाजपा विधायक ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिए।

यह भी पढ़ें- सरधना में चौकी के पास युवक को गोलियों से भूना, संगीत सोम ने पुलिस को दी ये चेतावनी

ये था मामला

दरअसल, सरधना के मोहल्ला खेवान निवासी 25 वर्षीय व्यापारी दीपक की शनिवार रात पुलिस चौकी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह जिम में कसरत करने के बाद होटल पर खाना खाकर बाइक से घर लौट रहा था। रविवार सुबह दीपक का शव लेकर परिजन सड़क पर बैठ गए। धीरे-धीरे लोगों का पुलिस के खिलाफ विरोध बढ़ना शुरू हो गया। लोगों ने कहा कि वारदात का खुलासा तत्काल हो और हत्यारोपी गिरफ्तार किए जाएं। एसपी, सीओ सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने भीड़ को समझाने का प्रयास करते हुए कहा कि वारदात के खुलासे के लिए कई टीमें काम कर रही हैं, लेकिन लोग नहीं माने।

वारदात के विरोध में व्यापारियों ने दुकानें बंद करनी शुरू कर दीं। फिलहाल मौके पर हंगामा और जाम लगा हुआ है। बाजार की सभी दुकानें बंद हैं। पुलिस अधिकारी लोगों को मनाने में जुटे हुए हैं। वहीं, भाजपा विधायक संगीत सोम भी अधिकारियों की सुनने को तैयार नहीं हैं। वह भी लोगों के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Noida: पुलिस ने एनकाउंटर में एक कार लुटेरे को मारी गोली, दो फरार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned