scriptकभी मुलायम सिंह की खास रही इस एमएलसी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो | BJP MLC Dr. Sarojini Agarwal celebrates PM Narendra Modi birthday | Patrika News

कभी मुलायम सिंह की खास रही इस एमएलसी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 18, 2019 02:18:53 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

छात्राओं ने कालेज में मोदी के नाम का केक काटकर मनाया जन्मदिन
नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित किया सांस्कृतिक कार्यक्रम
मोदी के बर्थडे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंची पूर्व सपा नेत्री

 
 
 

meerut
मेरठ। कभी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की खास रही, सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष और एमएलसी बनी भाजपा नेत्री डा. सरोजिनी अग्रवाल ने पीएम मोदी के जन्मदिन कार्यक्रम के अवसर पर शहर के एक कालेज में प्रमुख अतिथि के तौर पर उपस्थित थीं।
यह भी पढ़ेंः Beauty Tips: पहले अपनी स्किन पहचानें, फिर कराएं फेशियल

पीएम मोदी के जन्मदिन के कार्यक्रम के मौके पर इस्माइल कालेज में बर्थडे कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें छात्राओं ने पहले पीएम मोदी के नाम लिखा केक काटा और उसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। कालेज की छात्राओं ने मोदी के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान लिया। साफ-सफाई के अलावा प्लास्टिक के इस्तेमाल न करने का भी संकल्प लिया। इस दौरान कालेज की प्राचार्या ने कालेज परिसर को प्लास्टिक फ्री करने का संकल्प दिलवाया।
यह भी पढ़ेंः Aadhaar Card: UIDAI ने नाम और जन्मतिथि के लिए बदले हैं नियम, जानिए अब कैसे हो सकता है बदलाव

कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व सपा नेता और वर्तमान में भाजपा एमएलसी डा. सरोजिनी अग्रवाल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देश का नाम विदेशों में रोशन किया है। पीएम मोदी देश के लिए बेहतर काम कर रहे हैं। भगवान उन्हें लंबी उम्र दे। डा. सरोजिनी अग्रवाल ने कहा कि भगवान करें उनको हमारी उम्र भी लग जाए। उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में छात्राओं को बताया और पूर्ववर्ती सरकारों में प्रदेश का क्या हाल रहा इसकी भी जानकारी दी। उन्होंने कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो