भाजपा सांसद ने CAA को लेकर Priyanka Gandhi पर निशाना साधा, देखें वीडियो

Highlights

  • विपक्ष की पोल खोलने भाजपा जाएगी जनता के दर-दर
  • भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राज्य सभा सांसद ने की गोष्ठी
  • भाजपा सांसद अरुण सिंह ने बताई सीएए की हकीकत

 

By: sanjay sharma

Published: 06 Jan 2020, 07:36 PM IST

मेरठ। CAA को लेकर भाजपा ने अब लोगों को जागरुक करने के लिए अभियान शुरू कर दिया है। मेरठ में भाजपा के महामंत्री और राज्य सभा सांसद अरुण सिंह (MP Arun Singh) पहुंचे। अरुण सिंह ने कहा सीएए किसी के खिलाफ नहीं है, केवल उन लोगों को नागरिकता देने के लिए बनाया गया है जो कि 2014 के पहले से हिंदुस्तान में रहते हुए आए हैं।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: सपा नेताओं ने मेरठ के बवाल में मारे गए युवकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये के चेक सौंपे

उन्होंने कहा कि एनआरसी अभी लागू ही नहीं हुआ है, एनआरसी का कुछ जिक्र ही नहीं है, तो हल्ला क्यों। साथ ही एनपीआर पर भी उन्होंने कहा कि एनपीआर सभी पार्टियां कराती हैं यह तो केवल जिले का आंकड़ा जानने के लिए होता है। जिसके माध्यम से किस जिले को कितना फंड रिलीज करना है इसका खाका तैयार करने के लिए एनपीआर लाया जाता है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर सीधे-सीधे आरोप लगाया कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने भ्रम फैलाकर यह हल्ला कराया है और अब सहानुभूति लूट रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः पत्रकार को गिरफ्तार करने पहुंची नोएडा पुलिस की जांच मेरठ के एसएसपी करेंगे

उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी अपने उस राज्य में क्यों नहीं जाती जहां बच्चों की मौतें हो रही है। उन्होंने कोटा का जिक्र किया। भाजपा विपक्ष की पोल खोलने के साथ ही सीएए को लेकर समाज में फैली भ्रांतियों को दूर करने के लिए डोर टू डोर जाएगी जिन कार्यकर्ताओं को आज सभा में बुलाया गया, उन सभी कार्यकर्ताओं को सीएए संबंधित जानकारी देकर अब फील्ड में उतारा गया है जो हर जगह जाकर इस मुद्दे पर लोगों को जागरूक करेंगे।

CAA CAA protest
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned