scriptBJP सांसद राजेन्द्र अग्रवाल हुए कोरोना संक्रमित, इलाज के लिए एम्स में भर्ती | BJP MP Rajendra Agarwal found coronavirus infected | Patrika News

BJP सांसद राजेन्द्र अग्रवाल हुए कोरोना संक्रमित, इलाज के लिए एम्स में भर्ती

locationमेरठPublished: Oct 25, 2020 04:33:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– रालोद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी के बाद भाजपा सांसद संक्रमित
– राजेंद्र अग्रवाल बोले- जल्द ही कोरोना को हराकर लौटूंगा
– बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ी

mp-rajendra-agarwal.jpg
मेरठ. रालोद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी के बाद अब मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल की कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रविवार को उन्‍हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती किया गया है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल के संक्रमित होने से भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें- बरेली केस: छात्रा बोली- मैं बालिग हूं, प्रेमी बिलाल के साथ जाऊंगी और मेडिकल भी नहीं कराऊंगी

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि वह स्वस्थ हैं, उनकी रिपोर्ट ए सिंप्‍टोमेटिक है। जल्‍द ही कोरोना वायरस से जंग को जीत लेंगे। साथ ही उन्‍होंने यह अपील भी की है कि बीते दिनों जो लोग उनके संपर्क में रहे हैं। वह लोग अपने आपको आइसोलेट कर लें और एहतियात के तौर पर वह भी अपनी कोरोना जांच करा लें।
बता दें कि रविवार को जैसे सांसद राजेंद्र अग्रवाल के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली तो उनके हाल जानने के लिए उनके शुभचिंतकों का तांता लग गया। परिजनों के मुताबिक, कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सांसद राजेंद्र अग्रवाल को दिल्‍ली के एम्‍स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि बीते दिनों रालोद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्‍होंने स्‍वयं इसकी जानकारी ट्वीट करके दी थी। वहीं, इसके पूर्व मेरठ में भी कुछ भाजपा नेता कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो