भाजपा सांसद बोले, बसपा विधायक के कहने पर गुंडों ने लहराए हथियार

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुआ, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई।

By: Rahul Chauhan

Published: 03 Apr 2018, 02:56 PM IST

मेरठ। सोमवार को एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में देशभर में हिंसक प्रदर्शन हुआ जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई जबकि सैकड़ों घायल हुए हैं। वहीं मेरठ जिले में हुए हिंसक प्रदर्शन और आगजनी के बाद भाजपा ने बसपा के पूर्व विधायक पर निशाना साधा है। दरअसल, मेरठ-हापुड़ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने एक प्रेसवार्ता करते हुए बसपा के एक पूर्व विधायक पर आरोप लगाए और मायावती को चुनौती देकर पूर्व विधायक को पार्टी से निकालने की बात कही।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग : भारत बंद के दूसरे दिन सड़कों पर उतरे हजारों व्यापारी, स्कूल-कॉलेज की छुट्टी घोषित

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि जिले में बसपा के पूर्व विधायक योगेश वर्मा के गुंडों ने हथियार लहराए और दर्जनों स्थानों पर फायरिंग कराई। इतना ही नहीं, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी के घर को भी निशाना बनाने का प्रयास किया गया।

वहीं मेरठ कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल ने भी प्रेसवार्ता में कहा कि हिसंक प्रदर्शन के पीछे पूरा दोष पुलिस व प्रशासन का रहा क्योंकि प्रदर्शनकारियों को हर स्तर पर उपद्रव मचाने की छूट दी गई। साथ ही उन्होंने माना कि क्षेत्र में जिग्नेश और भीम आर्मी के सेल लंबे समय से सक्रिय हैं। पुलिस न केवल आंदोलन की मंशा भांपने में नाकाम रही बल्कि नियंत्रित भी नहीं कर पाई।

यह भी देखें : नवविवाहित जोड़ों ने की BJP सरकार से रोजगार की मांग

पूर्व सांसद के पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ व लूटपाट

जिले में हुई आगजनी और तोड़फोड़ के बीच कुछ प्रदर्शनकारी पूर्व सांसद के पेट्रोल पंप परिसर में घुस गए और मशीन पर पत्थर फेंके व उसे उखाड़ने का प्रयास किया। इस बाबत पेट्रोल पंप मैनेजर सतीश शर्मा ने पुलिस को बताया कि उपद्रव के दौरान सेल्समैन से कैश लूट लिया गया। इसके बाद भीड़ आगे बढ़ गई। लेकिन प्रदर्शनकारियों की भीड़ दोबारा पेट्रोल पंप पर पहुंची जिन्होंने तोड़फोड़ कर पांचों मशीनें और आसपास खड़े वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसमें हमारे तीन सेल्समैन भी घायल हुए हैं।

BJP
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned