script

भाजपा सांसद ने खोला राज- पार्टी ने क्‍यों किया दलितों का समर्थन, सुनकर भड़क उठे सवर्ण

locationमेरठPublished: Sep 17, 2018 04:27:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में भाजपा सांसद को ज्ञापन देने गए थे सवर्ण संरक्षण सभा के पदाधिकारी

Rajendra Agrawal

भाजपा सांसद ने खोला राज- पार्टी क्‍यों लाई एससी एसटी एक्ट पर संसद में बिल, सुनकर भड़क उठे सवर्ण

मेरठ। जनपद में एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सोमवार को मेरठ-हापुड़ सांसद राजेंद्र अग्रवाल के घर ज्ञापन देने गए सवर्ण सभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि सवर्ण समाज का वोट जीत-हार का फैसला नहीं कर सकता। सांसद ने कहा कि वह हिंदू समाज की एकता को सर्वोपरि मानते हैं, लेकिन सवर्णों के वोट भी इतने नहीं हैं कि वे किसी एक दल को जिता या हरा सकें। सांसद के इस बयान से मेरठ के सवर्ण समाज में आक्रोश है।
यह भी पढ़ें

मंदिर में हनुमान जी को चोला चढ़ाने से रोका तो 70 दलितों ने उठाया यह बड़ा कदम

सामाजिक बहिष्‍कार का लिया निर्णय

इसके बाद सवर्ण समाज ने सांसद के सामाजिक बाहिष्कार का निर्णय लिया है। सवर्ण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक गहलौत ने कहा कि भाजपा सांसद का यह बयान अभिमान से भरा हुआ है। सवर्ण समाज इसका विरोध करता है। सांसद को आने वाले चुनाव में सवर्ण समाज उनकी हकीकत दिखा देगा।
यह भी पढ़ें

मायावती के खास बसपा नेता के मीट प्‍लांट पर आए थे चीनी नागरिक, नशे में कर डाला यह कांड

सवर्ण संरक्षण सभा ने किया प्रदर्शन

सोमवार को सवर्ण संरक्षण सभा ने मेरठ-हापुड़ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आवास पर एससी-एसटी एक्ट अध्यादेश के विरोध में प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक गहलौत और प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण गुप्ता के नेतृत्व में सवर्ण समाज के लोगों ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। उन्‍होंने सांसद को प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सवर्ण संरक्षण सभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से कहा कि सवर्णों की वोट इतनी नहीं हैं कि किसी को जिता और हरा सकें, इसलिए वह इस अध्यादेश के पूर्ण समर्थन में हैं।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बसपा से गठबंधन के सवाल पर दिया बड़ा बयान

सवर्णों में निराशा का माहौल

इससे सवर्ण समाज के लोगों में आक्रोश और निराशा का माहौल है। इस बारे में जब सांसद राजेंद्र अग्रवाल से फोन पर बात की गई तो हर्ष गोयल ने फोन रिसीव किया। उन्‍होंने कहा कि सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने ऐसा नहीं कहा है। जब सांसद से बात करवाने की बात की गई तो उन्होंने फोन काट दिया। सांसद के इस बयान की सवर्ण समाज ने कड़ी निंदा की है।
देखें वीडियो: एससी एस टी act को लेकर bjp सांसद का बडा बयान

ये रहे मौजूद

वहीं प्रदर्शन के दौरान लव खारी, किशन चैहान, नितिन गर्ग, रोबिन चौहान, अजय तोमर, तरुण तोमर, मनीष पहलवान, सुमित चौहान, नीरज चौहान, अनुज कौशिक, मोहित कौशिक, शुभम भारद्वाज, टीटू राणा, नरेन्द्र तोमर, अमित मौखास आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो