scriptबीजेपी के कार्यक्रम में बेकाबू हुए कार्यकर्ता, धक्का लगने से गिरे बीजेपी सांसद | BJP MPs rajendra agrawal fell due to Push,Uncontrolled workers in BJP | Patrika News

बीजेपी के कार्यक्रम में बेकाबू हुए कार्यकर्ता, धक्का लगने से गिरे बीजेपी सांसद

locationमेरठPublished: Aug 24, 2019 01:10:14 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मंत्री बनने के बाद मेरठ पहुंचे कपिलदेव और विजय कश्यप
कार्यक्रम में बीजेपी कार्यर्कताओं की भारी भीड़
भीड़ से लगे धक्के से गिरते-गिरते बचे बीजेपी सांसद

agrwal.jpg
मेरठ। भाजपा में आजकल सबकुछ ठिक नहीं चल रहा है। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन हो गया। वहीं इस बार बीजेपी के राज्यसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल मेरठ पहुंचे थे, लेकिन इस बीच भारी भीड़ की वजह से अचानक उन्हें धक्का लग गया और वह वहीं गिर पड़े। इससे पहले हाल ही में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के हाथ की उंगली कट कर गिर गई थी, हालाकि इलाज के बाद फिलहाल वह ठीक हैं।
दरअसल मेरठ में आज प्रदेश के नव नियुक्त मंत्री कपिलदेव और विजय कश्यप का मेरठ आगमन हुआ। उनके स्वागत के लिए भारी संख्या में कार्यकर्ता भी पहुंचे। तभी भीड़ से अव्यवस्था फैल गई। तभी सांसद राजेंद्र अग्रवाल धक्का लगने से वहीं गिर पड़े। हालाकि इस दौरान पास में ही एक मेज का सहारा लेकर अपने को संभाला लिया।
आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं की ओर से उनके स्वागत के लिए विशेष तैयारियां की गई थीं। भीड़ के बीच जब वह गा़ड़ी से उतरे तो दरवाजे में उनके हाथ की उंगलियां फंस गई और कट गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वह ठिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो