2014 में साइकिल पंचर हुई थी, इस बार होगी खंड-खंड: भाजपा

2014 में साइकिल पंचर हुई थी, इस बार होगी खंड-खंड: भाजपा
keshav prasad maurya

sandeep tomar | Publish: Dec, 23 2016 06:16:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पिछड़ी जाति सम्मेलन में केशव प्रसाद मौर्य ने खोला समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा

नोएडा: मेरठ के रुकनपुर गांव में केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि जिस तरह से वर्ष 2014 में समाजवादी साइकिल को पंचर किया गया था। इस बार आने वाले चुनावों में खंड-खंड कर देंगे। प्रदेश सरकार जनता को चुनावी लॉलीपोप देने के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है। आपको बता दें कि रुकनपुर गांव में पिछड़ी जाति सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री सोमेंद्र तोमर भी मौजूद रहे।

प्रदेश में आ रही है चुनावी बिजली

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह के पहले बिजली की काफी समस्या देखने को मिल रही है। लेकिन जो आपके घरों में बिजली देखने को मिल रही है वो पूरी तरह से चुनावी है। चुनाव के बाद अगर सपा सरकार दोबारा आ जाती है तो ये बिजली दोबारा चली जाएगी। केशव प्रसाद मौर्य की ओर से कहा गया कि हाल में अखिलेश सरकार की ओर से पिछड़ी जातियों को एससी कोटे में डाल दिया है। सरकार की ये नीति पूरी तरह से चुनावों के लिए लाई गई है। लोगों को बहकाने का प्रयास किया जा रहा है।

सरकार की हर चाल को समझती है जनता

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार में महिलाओं और पिछड़ी जातियों पर काफी अत्याचार हुए हैं। आज सरकार उन्हें कोटे में शामिल चुनावी खेल शुरू करना चाह रही है। लेकिन मैं प्रदेश सरकार से कहूंगा कि पिछड़ा वर्ग बेवकूफ नहीं है कि वो सरकार की इस चाल को ना पहचान सके। प्रदेश सरकार की सभी चालों प्रदेश की जनता समझ चुकी है। जनता परिवर्तन चाहती है। जो होकर रहेगा।

भाजपा में शामिल हुए नेता

वहीं दूसरी ओर इस मौके पर बसपा नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रविंद्र गुर्जर और धर्मेंद्र भारद्वाज को केशव प्रसाद मौर्य ने सदस्यता ग्रहण कराई। उम्मीद की जा रही है इन दोनों ही नेताओं के पीछे हजारों की संख्या में लोगों ने भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी नेताओं की माने तो दोनों नेताओं के आने से पार्टी को काफी मजबूती मिली है। इससे हस्तिनापुर और किठौर विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी को काफी फायदा होगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned