scriptBig Breaking: मिशन 2019 के लिए भाजपा करेगी इस मूल मंत्र पर काम, अमित शाह ने दिया बड़ा बयान | BJP work on original mantra for Mission 2019, Amit Shah big statement | Patrika News

Big Breaking: मिशन 2019 के लिए भाजपा करेगी इस मूल मंत्र पर काम, अमित शाह ने दिया बड़ा बयान

locationमेरठPublished: Aug 12, 2018 03:07:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक

meerut

Big Breaking: मिशन 2019 के लिए भाजपा करेगी इस मूल मंत्र पर काम, अमित शाह ने दिया बड़ा बयान

मेरठ। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे व अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मिशन 2019 को लेकर भाजपा कार्यकर्ताआें को मूलमंत्र दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा 2019 लोक सभा चुनाव के लिए सबका साथ सबका विकास मूलमंत्र पर काम करेगी। उन्होंने प्रदेश के सभी सांसदों, सभी विधायकों आैर कार्यसमिति के सदस्यों को रविवार दोपहर को हुर्इ बैठक में यह मूलमंत्र दिया है।
यह भी पढ़ेंः राजनाथ सिंह ने कहा- 2019 चुनाव की जीत का हाइवे उत्तर प्रदेश से होकर ही जाता है, इसलिए तैयार रहिए

यह भी पढ़ेंः प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का पहला सत्र शुरू, एेसे होगा राजनाथ, योगी आैर शाह का स्वागत

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2019 लोक सभा चुनाव के लिए लिया यह संकल्प, कही यह बड़ी बात

प्रदेश कार्यकर्ताआें के लिए छह महीने का रोड मैप

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में मिशन 2019 की तैयारी के लिए मंथन हुआ। बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश महामंत्री बीबी पाठक ने कहा कि मिशन 2019 के लिए रोड मैप तैयार कर लिया गया है आैर इसके अाधार पर कार्यकर्ता अगले छह महीने तैयारी करेंगे। उन्होंने बताया कि इस रोड मैप पर कार्यसमिति के सदस्यों से सुझाव मांगे गए थे, उसके बाद सुबह नौ से दस बजे तक सत्र में सभी जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों के साथ बैठक हुर्इ। प्रदेश महामंत्री ने बताया कि मिशन 2019 के लिए रोड मैप के बारे में सभी जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों को जानकारी दे दी गर्इ है आैर अगले छह महीने में सभी पार्टी कार्यकर्ता इसी के अंतर्गत कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन की कार्ययोजना तैयार करने में राष्ट्रीय महामंत्री का भी मार्गदर्शन रहा। उन्होंने कहा कि मिशन 2019 के लिए इस रोड मैप पर प्रदेश का हर कार्यकर्ता कार्य करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो