scriptखड़े ट्रक से निकल रही थी खून की धार, ड्राइवर ने भीतर झांककर देखा ताे उड़ गए होश | Blood was flowing from the standing truck, the driver was shocked | Patrika News

खड़े ट्रक से निकल रही थी खून की धार, ड्राइवर ने भीतर झांककर देखा ताे उड़ गए होश

locationमेरठPublished: Dec 18, 2020 09:31:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सरधना में खड़े ट्रक में मिली युवक की गोली लगी खून से लथपथ लाश
जेब से मिले कागज के आधार पर हुई मृतक की शिनाख्त

truck.jpg

truck

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( Meerut ) शुक्रवार अल सुबह सरधना कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया जब खड़े ट्रक में गोली लगी खून से लथपथ एक युवक की लाश मिली। ट्रक में लाश का पता उस समय चला जब सुबह ट्रक चालक वहां पहुंचा और वह उसके भीतर सफाई करने लगा। चालक ने देखा कि ट्रक के भीतर से खून बह रहा है। उसने ट्रक के भीतर झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। ट्रक के भीतर लाश पड़ी हुई थी। उसने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी।
यह भी पढ़ें

मेरठ की इस मुस्लिम महिला ने कुख्यात आतंकी माैलाना मसूद अजहर के खिलाफ माेर्च खाेला

घटना की जानकारी थाना पुलस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी को भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है। युवक की शिनाख्त उसकी जेब से मिले कागज से हुई है। सरधना मेरठ मार्ग पर गुरुवार की सुबह की है। एक ट्रक में युवक खून से लथपथ पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में लेकर गए लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उस को मृत घोषित कर दिया। ट्रक के अंदर ही जांच करने पर बराबर में ही तमंचा पड़ा हुआ मिला। मृतक की जेब में मिले कागज के आधार पर उसकी पहचान 28 वर्षीय दीपक पुत्र मांगेराम निवासी कस्बा करनावल के रूप में हुई, हालांकि पुलिस इसे आत्महत्या मान कर चल रही है।
यह भी पढ़ें

बाइक पर जिंदा गोवंश ले जा रहे गौ-तस्कर को पुलिस ने गाेली मारी

इस मामले में स्‍वजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं कस्बे में सनसनी फैल गई। मृतक युवक अविवाहित था और पांच भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़े भाई बोबिन्द्र की 10 वर्ष पूर्व बुग्गी के नीचे दबने से मौत हो गई थी। अब परिवार मे दूसरे बेटे की माैत से काेहराम मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो