scriptमेरठ के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में किशोरी का सिर कटा शव मिला, जांच में जुटी पुलिस | body of a teenager was found in a highly secure military area of Meerut | Patrika News

मेरठ के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में किशोरी का सिर कटा शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

locationमेरठPublished: Jul 06, 2022 09:04:42 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ के अतिसुरक्षित माने जाने वाले सैन्य इलाके में एक किशोरी का सिर कटा शव मिलने से सनसननी फैल गई। देर शाम किशोरी का सिर कटा शव मिला। शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में था। इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। वहीं अति सुरक्षित माने वाले सैन्य इलाके में किशोरी का शव मिलना अपने आप में बड़ी बात है। कैंट इलाके में हरदम सैनिकों की गश्त होती है और चप्पे—चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है।

मेरठ के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में किशोरी का सिर कटा शव, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में किशोरी का सिर कटा शव, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ जिले के अति सुरक्षित सैन्य इलाके में एक किशारी का नग्न अवस्था में शव नाले से बरामद हुआ। शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी है। वहीं हाथ भी काट दिए गए हैं। किशोरी का शव पूरी तरह से सड़ी गली अवस्था में है। ऐसा लगता है कि काफी दिन पहले हत्या कर शव को नाले में लाकर डाल दिया गया है। शव की पहचान मिटाने के लिए ही उसकी गर्दन और हाथ काट दिए गए हैं। इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची सिविल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटनास्थल के पास से कपड़ों को कब्जे में ले लिया।
घटना मंगलवार देर शाम की है। मेरठ के कैंट क्षेत्र में डोगरा मंदिर स्थित है। जहां पर पास में ही नाले पर एक किशोरी का शव पड़ा मिला। इसकी जानकारी सेना पुलिस ने लालकुर्ती पुलिस को दी। एएसपी चंद्रकांत मीणा व लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को नाले से निकाला। एएसपी चंद्रकांत मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को देखकर लगता है कि किशोरी की उम्र 16—17 साल के लगभग है। शव से कुछ दूर पर किशोरी के कपड़े मिले हैं। शव देखने से लग रहा है कि हत्या दो हफ्ते पहले की गई है।
यह भी पढ़े : मेरठ में जीएसटी इंस्पेक्टर के खाते से साइबर अपराधी ने उड़ा दी 76 हजार की रकम

किशोरी की हत्‍या कर शव नाले में फेके जाने से कैंट इलाके में सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जिस स्‍थान पर शव मिला है। उससे कुछ दूरी पर यूपी 112 की गाड़ी गश्त करती रहती है। किशोरी की हत्‍या कर शव फेंक दिया गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। कुछ वर्ष पहले बदमाशों ने डोगरा मंदिर में तैनात एक सैनिक को चाकू मारकर घायल किया था। इसका भी राज पुलिस आज तक नहीं खोल सकी है। जिस स्थान पर किशोरी का सिर कटा शव मिला है वे स्थान तोपखाना चौकी अधिक दूर नहीं है। लेकिन खंडहर हो चुकी इस चौकी पर मेरठ एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि किशोरी के शव की पहचान के लिए पुलिस जांच कर रही है। इसके लिए सर्विलांस की टीम को भी लगाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो