युवती को देख शोहदे ने बजाई सीटी, बाद में हाथ जोड़कर बोला- अब नहीं करूंगा ऐसा

Highlights:

-आसपास के लोगों ने पकड़कर किया बुरा हाल

-हाथ जोड़कर पैर पकड़कर बोला बहन मांफ कर दो अब नहीं बजाऊंगा सीटी

-पिटाई के बाद बाइक का भी कर दिया बुरा हाल

By: Rahul Chauhan

Published: 14 Jan 2021, 03:31 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। युवती को देखकर सीटी बजाना एक मनचले को भारी पड़ गया। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मनचले को पकड़ लिया और उसका बुरा हाल किया। लोगों की मार से बचने के लिए मनचले ने युवती के पैर पकड़ लिए और हाथ जोड़कर बोला, 'बहन माफ कर दो अब से ऐसा नहीं होगा''। तब जाकर उसकी जान बची। लेकिन शोहदे को पुलिस अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने सोनिया-राहुल और प्रियंका पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो वायरल होने पर गिरी गाज

दरअसल, घटना थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र की है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती छोटे भाई के साथ पैदल जा रही थी। इस दौरान पीछे से बाइक सवार एक युवक आया और उसने सीटी बजा दी। युवती ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने मनचले को दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की। युवती ने बताया कि काफी दूर से वह उसे परेशान कर रहा था। कभी बाइक से आगे जाता और फिर रुक जाता था। इस दौरान काफी लोग एकत्र हो गए थे।

यह भी देखें: दुकान में लगी आग लाखों का नुकसान

मनचले की सभी ने जमकर पिटाई की। उसकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। हालांकि बाद में युवक ने हाथ जोड़कर युवती से माफी मांगी। इतना ही नहीं शोहदे ने युवती के पैर छुए और उसको बहन कहकर भी संबोधित किया। जिसके बाद उसको छोड़ दिया गया। हंगामे की सूचना पर पुलिसकर्मी भी पहुंच गए थे। युवती ने भी किसी भी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया। वहीं थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned