scriptBreaking News: सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, टक्कर लगने के बाद पलटी स्कूली बस, एक की मौत, दर्जनों छात्र घायल | Breaking News truck hits school bus, one dead and Many injured | Patrika News

Breaking News: सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, टक्कर लगने के बाद पलटी स्कूली बस, एक की मौत, दर्जनों छात्र घायल

locationमेरठPublished: Aug 04, 2018 10:21:31 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूली बस को मारी टक्कर

bus accident

Breaking News: सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, टक्कर लगने के बाद पलटी स्कूली बस, एक की मौत, दर्जनों छात्र घायल

बागपत। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दिन निकलते ही भीषण हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूल बस को टक्कर मार दी। हादसा इतना बड़ा था कि टक्कर के बाद बस पलट गई और एक किनारे जा पहुंची। घटना के बाच छात्रों की चीख पुकार मच गई। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए। जबकि एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने छात्रों को अस्पताल भेजा और उनके परिजनों को सूचना दी।
हादसा दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर थाना खेकड़ा क्षेत्र के मवीकला गांव के पास हुआ। नाइस पब्लिक स्कूल की एक बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी, बस में 20 से ज्यादा स्कूली छात्र सवार थे। इसी दौरान जब बस ड्राइवर रोड क्रॉस कर रहा था अचानक सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बस हाइवे पर पलट गई।
ये भी पढ़ें: बस की भयंकर टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, सवार तीन दोस्तों की मौत

बस में सवार एक दर्जन छात्र घायल हो गए जबकि एक छात्र अभिषेक की मौत मौके पर हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को बस को सीधा किया। हादसे में दो छात्रों की हालत नाजुक बनी हुई है जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एक दर्जन छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनका प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो