scriptघर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या | brutally murdered 80 year old woman sleeping at home in meerut | Patrika News

घर में सो रही 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या

locationमेरठPublished: Jul 02, 2020 01:16:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– परीक्षितगढ़ के गांव मवी में देर रात हुई दिल दहला देने वाली घटना- देवर से चल रहा था 15 बीघा जमीन को लेकर विवाद- महिला के चेहरे पर दिख रही थी बर्बरता

meerut.jpg
मेरठ. परीक्षित गढ़ थाना क्षेत्र में घर में सो रही 80 वर्षीय वृद्धा की धारदार हथियार से काटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने वारदात को बुधवार की रात अंजाम दिया है। इस दौरान वृद्धा अपने घर में सो रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौेके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- पत्नी ने बेलन से की थी पति की हत्या, पांच दिन बाद ऐसे खुला राज

दरअसल, घटना थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के मवी गांव की है। जहां बुधवार रात को एक वृद्धा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। गुरुवार सुबह गांव का एक व्यक्ति किसी काम से वृद्धा के घर पहुंचा, लेकिन अंदर से मुख्य गेट बंद था। काफी देर तक उस व्यक्ति ने वृद्ध महिला को आवाज लगाई, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ समय बाद पड़ोसी दीवार फांदकर मकान में पहुंचे तो वृद्धा का शव खून में लथपथ चारपाई पर पड़ा था। हमलावरों ने वृद्ध महिला के चेहरे पर बर्बरता दिखाते हुए मौत के घाट उतार दिया।
घटना की जानकारी मिलने पर परिक्षितगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद एसपी देहात और डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक वृद्ध महिला का अपने देवर से 15 बीघा जमीन को लेकर विवाद चला रहा था। मृतक महिला के दो बेटे अजितेश व राजीव महाराष्ट्र में नीलकमल फैक्टरी में जीएम के पद पर तैनात हैं। उधर, घटना का पता चलने पर परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना के बारे में एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो